Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammad Rizwan: न्यूजीलैंड की मस्जिद में मोहम्मद रिजवान के धार्मिक भाषण का वीडियो वायरल, जानें क्या कहा ऐसा

Mohammad Rizwan masjid Speech: पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान खबरों में हैं. न्यूजीलैंड की एक मस्जिद में दिया उनका भाषण वायरल हो रहा है.

article-main

mohammad rizwan video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की टीम फिलहाल न्यूजीलैंड (Pak Vs NZ) में सीरीज खेलने के लिए गई है. हालांकि ओपनर मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो खेल से अलग वायरल हो रहा है. वीडियो में रिजवान एक मस्जिद में धार्मिक भाषण देते नजर आ रहे हैं. मस्जिद में भाषण के दौरान वह कहते हैं कि अल्लाह ही सब कुछ है और उसकी मर्जी के बिना कुछ नहीं होता है. पिछले कुछ वक्त से पाकिस्तानी ओपनर (Mohammad Rizwan) शानदार फॉर्म में भी चल रहे हैं. पाकिस्तानी टीम के ज्यादातर खिलाड़ी काफी धार्मिक होते हैं और वह नमाज पढ़ना हो या कोई और धार्मिक कार्य, बहुत नियम से इनकी पाबंदी करते हैं. 

Mohammad Rizwan Speech Video Viral
पाकिस्तान के एक यूट्यूब चैनल ने यह वीडियो शेयर किया है. बहुत सारे फैंस उनकी सादगी और धार्मिक होने की तारीफ कर रहे हैं जबकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. वीडियो में रिजवान कहते हैं कि अल्लाह की मर्जी से सब कुछ होता है. हम कुछ नहीं कर सकते हैं, हम जो कुछ करते हैं वह अल्लाह का रहम है. 

फॉर्म की बात करें तो रिजवान शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह टी20 रैंकिंग में फिलहाल नंबर 1 खिलाड़ी हैं. पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच त्रिकोणीय सीरीज में पाक टीम ने अच्छी वापसी की है और बांग्लादेश से मिली हार के बाद अब न्यूजीलैंड को धो दिया है. 

यह भी पढ़ें: ईशान किशन ने जीता दिल, वीडियो में देखें पैर छूकर फैंस से कैसे लिया आशीर्वाद

World Cup 2022 में रिजवान से पाकिस्तान को काफी उम्मीदें 
पाकिस्तान के विस्फोटक ओपनर की बात की जाए तो वह टी-20 वर्ल्ड कप से पहले वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. एशिया कप में उनके बल्ले से खूब रन निकले थे और वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उनका बल्ला चला है और अब न्यूजीलैंड दौरे पर भी वह पूरी लय में नजर आ रहे हैं.

पिछले 10 टी-20 इंटरनेशनल में रिजवान 6 अर्धशतक लगा चुके हैं. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को इस दाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज से काफी उम्मीदे हैं. खास तौर पर तब जब बाबर आजम अपनी पुरानी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: जिस खिलाड़ी ने भारत को जिताए दो विश्वकप, वही एक पारी की वजह से बन गया विलेन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv