Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harbhajan Singh Video: हरभजन सिंह ने खुद खोली अपनी अंग्रेजी की पोल, बताया- रिजर्वेशन को समझ लिया था ग्रेजुएशन

Harbhajan Singh News: पूर्व क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी से सांसद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh Interview) ने एक चैट शो में अपनी खराब अंग्रेजी की पोल खोली है. मोहम्मद कैफ के साथ शो में हिस्सा लेने पहुंचे भज्जी ने पिता बनने के अनुभव, क्रिकेट और दूसरे कई मुद्दों पर भी चर्चा की थी. 

article-main

टॉक शो में कूल अंदाज में दिखे भज्जी और कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरभजन सिंह उन क्रिकेट खिलाड़ियों में रहे हैं जो मैदान के बाहर खूब हंसी-मजाक करते हैं. उनका पुराना मजाकिया अंदाज एक बार फिर देखने को मिला है. भज्जी ने एक क्रिकेट चैट शो में बताया कि उनकी अंग्रेजी शुरू में इतनी खराब थी कि वह रिजर्वेशन और ग्रेजुएशन के बीच फर्क नहीं कर पाए थे. स्पिनर ने इस शो में बतौर पिता अपनी जिंदगी में आए बदलावों पर भी चर्चा की थी. भज्जी के पुराने दोस्त और टीममेट मोहम्मद कैफ भी शो में पहुंचे थे. कैफ ने कहा कि वह भी अंडर-19 के लिए जब इंग्लैंड गए थे तो खराब अंग्रेजी की वजह से उन्हें काफी परेशान होना पड़ा था. 

कैफ और भज्जी की दिखी मस्ती 
हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ ने शो के दौरान काफी मस्ती भी की थी. दोनों ने अपनी खराब अंग्रेजी का खूब मजाक बनाया था. कैफ ने कहा, 'छोटे शहरों के लोगों का होता है कि उनकी अंग्रेजी थोड़ी कमजोर होती है. जब मैं पहली बार अंडर-19 के लिए इंग्लैड गया था तो मुझे काफी दिक्कत हुई थी. होटल में चाबी मांगने में भी मुझे परेशानी होती थी' 

भज्जी ने भी बताया कि उनकी भी अंग्रेजी काफी खराब थी. उन्होंने बताया कि एक बार तो ऐसा हुआ था कि उनसे इंग्लिश में ग्रेजुएशन पूछा तो उन्होंने रिजर्वेशन समझ लिया था. इसके बाद होस्ट ने मजाक में कहा कि वीरू (वीरेंद्र सहवाग) कहता है कि भज्जी मैं और सचिन पाजी इंटेलिजेंट हैं. हम तीनों ने इंग्लिश जानने वाली से शादी की है. भज्जी ने मजे लेते हुए कहा कि पहली बार उसने कुछ काम की बात की है. मैं तो बच्चों के इंग्लिश के होमवर्क कभी नहीं कराता हूं.

यह भी पढ़ें: वेटलिफ्टिंग में दनादन आ रहे हैं मेडल, आप जान लें इस खेल के सारे नियम और जरूरी बातें   

Parenting के अनुभव पर की बात 
हरभजन सिंह 2 बच्चों के पिता हैं और मोहम्मद कैफ भी एक बेटे और एक बेटी के पिता हैं. दोनों ने पेरेंटिंग और बच्चों के लालन-पालन में परिवार के सहयोग पर चर्चा की थी. हरभजन ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने जिंदगी में सबसे अच्छा काम बाप बनकर किया है. कैफ ने भी बताया कि बेटे कबीर के लालन-पालन के दौरान वह पत्नी पूजा की काफी मदद करते थे. 

भज्जी ने कहा कि वह अपने दोनों बच्चों के बहुत क्लोज हैं और उनके काम करना उन्हें बहुत पसंद है. पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि परिवार के साथ समय बिताना और खास कर अपने बच्चों को बड़े होते देखने से ज्यादा सुख किसी और चीज़ में नहीं है. 

यह भी पढ़ें: KL Rahul ने लिखा इमोशनल पोस्ट, इस बीमारी की वजह से नहीं हो पा रही टीम इंडिया में वापसी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो