Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Indians के डूब गए 17.50 करोड़, Cameron Green हो सकते हैं IPL 2023 से बाहर

IPL 2023 से पहले ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के लिए अपने इतिहास की सबसे बड़ी बोली लगाई और 17.50 करोड़ में खरीदा.

article-main

Cameron injured aus vs sa test huge setback for mumbai indians before ipl 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मेलबर्न टेस्ट (Melbourne Test) के तीसरे दिन चोटिल होने वाले ऑस्ट्रेलियाई (Australia Cricket Team) युवा ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन (Cameron Green) चोटिल हो गए. अब कैमरून ग्रीन के दाएं हाथ की अंगुली की सर्जरी होगी और उन्हें ठीक होने में लंबा समय लगेगा. जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह आईपीएल (IPL 2023) से भी बाहर हो सकते हैं. जो मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. हाल ही में कोच्चि में हुए आईपीएल मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को आईपीएल (Indian Premier League) की सबसे सफल टीम ने 17.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. अब ऐसा लग रहा है कि उनके करोड़ों रुपए डूब जाएंगे. 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान ग्रीन और स्टार्क दोनों को उंगली में गंभीर चोट लगी थी और दोनों को फर्स्ट एड दिया गया था. अब ये दोनों गेंदबाज आखिरी टेस्ट से बाहर हो गए हैं. गुरुवार को मेडिकल स्टाफ से सलाह लेने के बाद ग्रीन अपनी दाहिनी हाथ की अंगुली की सर्जरी कराने के लिए तैयार हो गए हैं. मेडिकल स्टाफ ने उन्हें भरोसा दिया है कि वह लगभग चार सप्ताह में फिर से मैदान पर उतर सकेंगे लेकिन पूरी तरह फिट होने में वक्त लग सकता है. 

हसन अली को बाहर बैठाकर पछता रहे बाबर आजम, न्यूजीलैंड बड़े स्कोर की ओर

आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट में कैमरुन ग्रीन ने पहली पारी में 5 विकेट चटकाए थे और फिर बल्लेबाजी के दौरान अर्धशतक जड़ा था. ग्रीन की चोट कितनी गंभीर है और उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन उनकी चोट की खबर सुनकर मुंबई इंडियंस जरूर सदमें में होगी. पिछले सीजन आईपीएल में खराब प्रदर्शन करने वाली मुंबई ने ग्रीन के लिए भारी भरकर रकम चुकाई थी. किरोन पोलार्ड के बाहर होने के बाद ग्रीन उनके जगह अच्छे विकल्प हो सकते हैं लेकिन देखना ये है कि वह कब तक वापस मैदान पर लौटते हैं और आईपीएल 2023 में खेल पाते हैं या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv