Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup Team: टी20 वर्ल्ड कप के लिए आशीष नेहरा ने बनाई टीम, अपने ही खिलाड़ियों पर पूर्व क्रिकेटर को नहीं है भरोसा?

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने टी20 वर्ल्ड कप होने जा रहा है.आशीष नेहरा ने अपनी टीम चुनी है जिसमें कई चौंकाने वाले नाम हैं.

article-main

Ashish Nehra t20 world cup team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया (Indian Team For T20 World Cup) का ऐलान होना अभी बाकी है. हालांकि इससे पहले कई पूर्व क्रिकेटर अपनी-अपनी टी20 टीम चुन रहे हैं. गुजरात टाइटंस के मेंटॉर और पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने अपनी टीम बनाई है. इस टीम में उन्होंने उभरते हुए स्पिनर रवि बिश्नोई को शामिल नहीं किया है. बिश्नोई आईपीएल में गुजरात की टीम से ही खेलते हैं. उन्होंने मोहम्मद शमी को भी अपनी टीम में शामिल नहीं किया है जबकि उन्हें टी20 टीम में लिए जाने की मांग लगातार हो रही है. 

जडेजा और अश्विन की जोड़ी पर भरोसा 
आशीष नेहरा का सुझाव है कि वर्ल्ड कप से पहले ओपनर के तौर पर केएल राहुल और रोहित शर्मा को ही खेलना चाहिए. कोहली को तीसरे नंबर पर आकर बल्लेबाजी करनी चाहिए. चौथे नंबर पर उन्होंने सूर्यकुमार यादव को जगह दी है. पंत और दिनेश कार्तिक दोनों ही नेहरा की टीम में हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से एशिया कप बीच में ही छोड़कर चले गए थे. उनके वर्ल्ड कप खेलने पर भी संशय बना हुआ है. नेहरा ने अपनी टीम में अनुभवी स्पिन जोड़ी रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को शामिल किया है. इसके साथ ही उन्होंने युजवेंद्र चहल को भी जगह दी है.  

यह भी पढ़ें: Hot WWE Diva: रिंग में बड़े-बड़ों को पटखनी देती हैं ये रेस्लर्स, खूबसूरती से जीत लेंगी आपका दिल

तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह पर नेहरा को भरोसा 
नेहरा जी के नाम से मशहूर इस तेज गेंदबाज ने अपनी टीम में तेज गेंदबाजों के तौर पर जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को शामिल किया है. इसके अलावा उन्होंने अनुभवी भुवनेश्वर कुमार और युवा अर्शदीप सिंह को जगह दी है.  

टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार.

यह भी पढ़ें: बाल खोलकर झूम रहा था टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, लोग बोले- भाई पर भी...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो