Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 4 March 2024: इन राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Rashifal 4 March 2024: इन राशियों पर रहेगी महादेव की कृपा, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 4 मार्च 2024, सोमवार का दिन (04 March) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का (Today Horoscope) का दिन कैसा रहेगा.   

🌹-मेष राशि-उपाय-"ॐ नमः शिवाय नमः""
आज का दिन अच्छा है,पारिवारिक सहयोग मिलेगा.आय बनी रहेगी. जीवन-साथी के साथ हँसी -मजाक आपको किशोरावस्स्था के दिनों की याद दिलाएगा. आपके सारे काम किसी की मदद से बनते जायेगे और सभी काम में आपकी प्रशंसा भी होगी आपके स्थान परिवर्तन का योग भी बना है आज चाहे तो आप कर सकते है अपने पिता का आशीर्वाद आज जरुर ले.

🌹-वृषभ राशि-उपाय-"ॐ सों सोमाय नमः""
आज का दिन शुभ और भाग्यशाली दिन है.धन का आगमन आज आपको कोई आर्थिक परेशानिया दूर कर सकता है. जिंदगी आपके अनुसार चलेगा. अगर आप किसी साझेदारी या सामूहिक वरिष्ठजनों के स्वस्थ के प्रति सचेत रहे. कार्य को करना चाहते है तो कर सकते सफलता मिलेगी  धार्मिक कार्यो में धन खर्च होगा और आगे के लिए भी आय का रास्ता खुलेगा मन प्रसन्न रहेगा.सही विचार ओर सही लागों की संगती में रहे.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-"ॐ कलीं मधुसूदनाय नमः""
आज के दिन आप आपकी सेहत में सुधार कीजिए. आपके भाई-बहन आपसे आर्थिक मदद मांग सकते है. किसी शादी में जा सकते है. दिन आपके लिए अच्छा नहीं है बनते काम में बाधा आएगी मन में अशांति रहेगी और बिना मतलब या बात के भी चिडचिडाहट करेगे आपको किसी से ऊँची आवाज में या कडवी भाषा में कुछ नहीं कहना है चौट और हानि से संभलना है.

🌹-कर्क राशि-उपाय-"ॐ सों सोमाय नमः""
आज का दिन बहुत अच्छा है जो सोच रहे है वो आपके मनोनुकूल ठीक वैसे ही होगा जैसे आप चाहते है जीवनसाथी के साथ मतभेद हो तो आज थोड़े से प्रयास से ही आप राजी कर सकते है शाम के बाद का समय आपके लिए अच्छा बीतेगा.आज किसी शादी में जा सकते है,वहां शराब का शेवन करना आपके लिए धातक है.

🌹-सिंह राशि--उपाय-"ॐ श्री सूर्य नारायणाय नमः""
आज का दिन थोडा सोचविचार करके काम करने का किसी भी काम में उतावल से बचे अगर कर्ज लिया है तो चुकाने का भी ख्याल करे  शरीरिक परेशानी से मुक्ति मिलेगी और आज शत्रु आपके सामने पराजित हो जायेगे मित्र मिलन होगा.शारीरिक तोर पर तंदुरुस्ती क लिए धोम्रपान की आदत छोर दें.

🌹-कन्या राशि-उपाय-""ॐ कलीं केशवाय नमः"
आज का दिन आपके लिए अच्छा है और अनेक अवसर से आगे बढ़ने में भी सहायता करने वाला सिद्ध होगा अगर आपको अब काम का विस्तार करना हो या नया काम शुरू करना हो तो इस समय प्रयास करे जल्दी ही सब स्थातिया आपके अनुकूल हो जाएगी.आज आपने प्रेमी को कुछ ऐसी बातें बोलनी चाहिए जिससे उनका विश्वास आपमें बढ़े और प्यार को नाई ऊंचाई प्राप्त हो .

🌹-तुला राशि-उपाय-""ॐ कलीं मधुसूदनाय नमः""
आज का दिन आपके लिए विशेष अनुकूलता का सूचक नहीं है कही आपकी गलती से ही कोई बना बनाया काम अटक सकता है या उलझ सकता है आज आपकी वाणी में मिठास बनाकर रखे और किसी नए काम को दो दिन टालना ही ठीक रहेगा.दिन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है. पुराने मित्रों के साथ मिलने का प्लान बना सकते हैं.

🌹-वृश्चिक राशि-उपाय-"ॐ नमः शिवाय नमः""
आज का दिन बहुत ही अच्छा है. सभी काम समय पर बनते चले जायेगे और परिवार में भी खुशियां बढ़ेगी. मित्रों का साथ मिलेगा. आपका पराक्रम बढेगा. यात्रा योग बन गया है इसलिए यात्रा पर जाने से भी लाभ मिलेगा. धन मिलेगा. आज आपके ओर जीवन-साथी के दरमियान नोकझोंक हो सकता है. रियल एस्टेट पर निवेश आपको मुनाफा देंगे.

🌹-धनु राशि-उपाय-"ॐ नमः नारायणाय नमः"
आज का दिन आपके लिए अच्छा है शुभ और धनदायक भी है. अगर आप किसी नए काम में इन्वेस्ट करना चाहे तो कर सकते है. इसका फल शुभ ही मिलेगा. आपके घर में खुशियों का माहौल रहेगा. अच्छे अच्छे लोगों का मिलन और आगमन घर में होगा.यात्रा के योग है.आप आपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से जिंदगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते है. 

🌹-मकर राशि-उपाय-"ॐ अं अंगारकाय नमः"
आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा शुभ और सिद्धिदायक है अगर आप कोई नया काम शुरू करना चाहे या कोई धातु से सम्बंधित काम शुर करना चाहे तो कर सकते है आपका बाहरी सम्बन्ध आज मजबूत होगा और धन का आगमन भी है..नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को आज धन की बहत  जरूरत हो सकते है. वाणी पर नियंत्रण रखें. 
 
🌹-कुम्भ राशि-उपाय-""ॐ कलीं गोविंदाय नमः"
आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है अगर आपको कोई भी सामान खरीददारी करना हो तो पहले उसकी क्वालिटी आदि चेक कर ले नहीं तो रद्दी या बेकार का सामान ही खरीदकर लायेगे किसी से मन मुटाव हो सकता है धनखर्च होगा.जीवनसाथी आपकी परेशानिओं को सहलायेगा.रचनात्मक काम आपको सुकून देगा.

🌹-मीन राशि-उपाय-"ॐ नमः शिवाय नमः ""
आज का दिन शुभ और लाभदायक दिन है अगर आप पुस्तेनी काम से जुड़े है तो आज अच्चानक ही किसी बड़े लाभ की प्राप्ति होगी या कोई बड़ा सौदा आपके हाथ में आ जायेगा आपके लिए तीरथ यात्रा का योग भी प्रबल बना हुवा है.जीवन-साथी का साथ मिलेगा आज निवेश शुभ रहेगा.भरपुर ऊर्जा ओर जबरदस्त उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएंगे.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement