Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'टेस्ट मैच का समय गया, अब शिंदे के साथ खेला जाएगा टी20', मुंबई में बोले देवेंद्र फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस ने कहा हमरी सरकार के पास सिर्फ ढाई साल वक्त बचा है. इसमें हमें टी-20 क्रिकेट मैच की तरह खेलना होगा. अब टेस्ट मैच खेलने का समय गया.

article-main

एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मंगलवार को कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और वह अपने कार्यकाल के बचे हुए ढाई साल के दौरान एक तेज रफ्तार टी20 मैच की तरह खेलेंगे. फडणवीस मुंबई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मैं अब सत्ता में हैं. हमारे पास ढाई साल हैं और हम टी-20 क्रिकेट मैच की तरह खेलेंगे. अब टेस्ट मैच खेलने का समय नहीं है.’ 

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा यह भय फैलाने का प्रयास किया जा रहा है कि मुंबई महाराष्ट्र से अलग हो जाएगा. भाजपा नेता फडणवीस ने कहा कि मैं यह स्पष्ट कर रहा हूं कि मुंबई महाराष्ट्र का अभिन्न अंग रहेगा और सभी मराठी त्योहार बिना किसी प्रतिबंध के मनाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- क्या यूपी के फूलपुर से 2024 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे नीतीश कुमार? खुद दिया जवाब

शिंदे ने बनाया मंत्रियों का एक वर्किंग ग्रुप
वहीं, सीएम एकनाथ शिंदे ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति (एनईपी) के इफेक्टिव इम्प्लीमेंटेशन के लिए मंगलवार को मंत्रियों के एक वर्किंग ग्रुप का गठन किया.  इस ग्रुप का नेतृत्व स्वयं शिंदे करेंगे और इसमें उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री चंद्रकांत पाटिल, स्कूल शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर, उद्योग मंत्री उदय सामंत, पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल, चिकित्सा शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन और कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- '20-30 रुपये में बेचे जा रहे बच्चियों के अश्लील वीडियो', DCW ने ट्विटर को भेजा नोटिस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो