Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

झारखंड में बड़ा हादसा, 50 यात्रियों से भरी बस नदी में गिरी, अब तक 7 लोगों की मौत

Jharkhand Accident: झारखंड के गिरिडीह से 50 यात्रियों को लेकर रांची जा रही एसएसटी की बस नदी में जा गिरी. हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है.

article-main

नदी में गिरी बस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: झारखंड के हजारीबाग जिले में शनिवार को भीषण हादसा हो गया. यहां गिरिडीह से 50 यात्रियों को लेकर रांची जा रही एसएसटी की एक बस अचानक नदी में जा गिरी. हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने बताया कि गिरिडीह से रांची जा रही यह बस टाटीझरिया थानाक्षेत्र में पुल का रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य को हजारीबाग के सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है, क्योंकि कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को बेहतर उपचार के लिए रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान भेजने की तैयारी की जा रही है. अधिकारी ने कहा कि अगर बस नदी के बीच पानी में गिरती तो नुकसान अधिक हो सकता था. उन्होंने कहा कि अब भी कुछ यात्री बस के अंदर फंसे हैं और गैस कटर की मदद से निकास द्वार बनाकर हम उन्हें बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं.

सीएम हेमंत सोरेन ने जताया दुख
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘टाटीझरिया में पुल से बस के गिरने से यात्रियों के हताहत होने से मन व्यथित है. भगवान दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारों को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे.प्रशासन द्वारा राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.’ 

ये भी पढ़ें- China की थी LAC पर युद्ध की पूरी तैयारी, लद्दाख की सैटेलाइट पिक्स से खुला राज

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस उपाधीक्षक स्तर के एक अधिकारी एवं तीन थाना प्रभारियों को बचाव अभियान की निगरानी करने के लिए दुर्घटना स्थल पर तैनात किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो