Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manik Saha होंगे त्रिपुरा के नए सीएम, बिप्लब देब ने ट्वीट कर किया ऐलान

Manik Saha त्रिपुरा के नए सीएम होंगे. उन्हें विधायक दल का नेता चुना गया है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: त्रिपुरा (Tripura) की राजनीति में अचानक भूचाल आ गया है. शनिवार को त्रिपुरा के CM बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb) के अचानक इस्तीफे के तुरंत बाद से इस पद के लिए अगले दावेदार को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं अब इस पद के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष माणिक साहा (Manik Saha) को प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर चुना गया है. वह अब त्रिपुरा के नए सीएम होंगे. 

अचानक दिया सीएम पद से इस्तीफा

गौरतलब है कि बिप्लब देब ने शनिवार शाम 4:30 बजे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था. वह साल 2018 से इस पद को संभाले हुए थे. इसके बाद सीएम सीएम की रेस में त्रिपुरा के उपमुख्यमंत्री (Tripura Deputy CM) जिष्णु देव वर्मा (Jishnu Dev Varma) और त्रिपुरा की पहली केंद्रीय मिनिस्टर के तौर पर मशहूर प्रतिमा भौमिक के नाम के ऐलान के कयास सामने आए लेकिन अब प्रदेश भाजपा की कमान संभालने वाले माणिक साहा (Manik Saha) को यह जिम्मेदारी सौंपी जा रही है. 

बिप्लब ने दी बधाई

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने खुद ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की है और माणिक साहा को बधाई दी है. ब‍िप्‍लब देब ने ट्वीट करके कहा, "डॉ. माणिक साहा जी को विधायक दल का नेता चुने जाने पर बधाई और शुभकामनाएं. मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन और नेतृत्व में त्रिपुरा समृद्ध होगा."

CG Board Result 2022: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की बेटी ने 10वीं में किया टॉप, छात्रा बोली- डॉक्टर बनूंगी

क्यों दिया बिप्लब ने इस्तीफा 

इस इस्तीफे को देने की वजह बताते हुए उन्होंने बिप्लब ने कहा, "राज्य में भाजपा का आधार मजबूत करने के लिए मुझे विभिन्न क्षेत्रों में जमीनी स्तर पर काम करने की जरूरत है. आने वाले विधानसभा चुनावों में फिर से बीजेपी सरकार बनाने के लिए सीएम की स्थिति में रहने के बजाय मुझे एक सामान्य कार्यकर्ता (पार्टी कार्यकर्ता) के रूप में काम करना चाहिए."

Russia-Finland Nato Clash: पुतिन के सहयोगी की धमकी, '10 सेकेंड लगेंगे...और बर्बाद हो जाएगा फिनलैंड'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement