Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हनुमान चालीसा पर Sanjay Raut ने दी नवनीत राणा को धमकी- 'चुप नहीं बैठेंगे शिवसैनिक'

संजय राउत ने धमकी दी है कि अगर मातोश्री के बाहर किसी ने हनुमान चालीसा पढ़ने की कोशिश की तो शिव सैनिक चुप नहीं बैठेंगे.

article-main

शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पर सियासी तकरार जारी है. शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को धमकी दी है कि अगर मातोश्री (Matoshree) के बाहर वह हनुमान चालीसा पढ़ेंगे तो शिवसैनिक चुप नहीं बैठेंगे.

सजंय राउत ने कहा, 'क्या शिवसैनिक चुप बैठेंगे अगर कोई मातोश्री के बाहर आएगा और हनुमान चालीसा पढ़ेगा? अगर आप हमारे घर में घुसने की कोशिश करेंगे तो हमारे पास भी अधिकार है कि उसी भाषा में हम जवाब दें.'

बैरीकेड तोड़ नवनीत राणा के घर में घुसे शिवसैनिक, CM Uddhav पर लगाया उकसाने का आरोप

संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की धमकी हमें न दें. संजय राउत इससे पहले शुक्रवार को भी रवि राणा और नवनीत राणा से कह चुके हैं कि वे शिवसेना से मुकाबला न करें. यह उन पर भारी पड़ेगा. किसी से भी शिवसेना को हिंदुत्व सीखने की जरूरत नहीं है. शिवसेना को चुनौती न दें यह आपको महंगा पड़ेगा. आप महाराष्ट्र में नहीं रह पाएंगे.

हनुमान चालीसा पर महाराष्ट्र में सियासी बवाल, Navneet Rana के घर के बाहर शिवसैनिकों का हंगामा
 
नवनीत राणा के घर के बाहर जुटे हैं शिवसैनिक
 
शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शनिवार सुबह बैरिकेड्स तोड़कर महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी सांसद नवनीत राणा के खार इलाके में स्थित आवासीय परिसर में घुसने की कोशिश की है. दोनों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था. अब उन्होंने कहा है कि उद्धव ठाकरे के उकसाने की वजह से शिवसैनिक उनके घर के बाहर डटे हुए हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.  हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो