Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Murder Case: जुमे की नमाज को लेकर राजस्थान से लेकर यूपी तक अलर्ट, PAC तैनात, इंटरनेट बंद

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए उदयपुर के IG हिंगलाजदान और एसपी मनोज कुमार का तबादला कर दिया गया है. 

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 01, 2022, 09:51 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः उदयपुर (Udaipur) के धानमंडी थानाक्षेत्र में टेलर कन्हैयालाल (Kanhaiya Lal) की हत्या के बाद से तनाव बना हुआ है. गुरुवार को उदयपुर में हिंदू संगठनों ने मार्च निकाला. इसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. इसके बाद आज जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट पर है. शुक्रवार को जुमे की नमाज और रथयात्रा को देखते हुए राजस्थान में शाम पांच बजे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. सुरक्षा के लिहाज से उदयपुर समेत प्रदेश के दूसरे जिलों में भी पुलिस को अलर्ट मोड पर रहने के लिए कहा गया है. यूपी में भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस चौकन्ना है. 

बता दें कि नूपुर शर्मा समर्थक टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था, राजसमंद में पुलिस और प्रदर्शनकारियों की तकरार भी हुई थी, जिसमें एक कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी को गंभीर चोटें भी आई हैं. उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के चौथे दिन भी तनाव का माहौल है. गुरुवार को सीएम गहलोत टेलर कन्हैयालाल के परिवार से मिलने पहुंचे थे, उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर पीड़ित परिवार को 51 लाख रुपये का चेक सौंपा है.  

ये भी पढ़ेंः संजय राउत की आज ED के सामने होगी पेशी, शिवसैनिकों से की ये बड़ी अपील

उदयपुर के IG और SP बदले गए
राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. राज्य में 32 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. उदयपुर के IG हिंगलाजदान और एसपी मनोज कुमार का ट्रांसफर किया गया है. उदयपुर हत्याकांड मामले के बाद दोनों अधिकारियों का तबादला किया गया है. 

ये भी पढ़ेंः 2019 में कर लेते ये काम तो नहीं जाती सत्ता... शिंदे के मुख्यमंत्री बनने पर बोले शरद पवार

यूपी में भी हाई अलर्ट 
यूपी में जुमे की नमाज को लेकर हाई अलर्ट जारी है. प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लए 159 कंपनी पीएसी उपलब्ध कराई गई है. इसे अलावा जिला फोर्स को ड्यूटी पर रहने के निर्देश दिए गए हैं. सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी के साथ अफवाह फैलाने वालों पर भी नजर रखी जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv