Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजस्थान के नागौर में बड़ा हादसा, PM मोदी की रैली में जा रहे 5 जवानों की मौत

Nagore Accident: राजस्थान के नागौर में हुए एक सड़क हादसा में पांच पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई है.

article-main

Road Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के नागौर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 5 जवानों की मौत हो गई है. आज राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाएं होनी हैं और ये पुलिसकर्मी इसी कार्यक्रम में सुरक्षा ड्यूटी के लिए जा रहे थे. जवानों की कार सड़क पर खड़े एक ट्रक में जा घुसी और जवानों की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रक में जा घुसी कार
यह हादसा नौगार के काणुता के पास हुआ है. इस हादसे में खींसवर पुलिस थाने के पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिसकर्मियों की कार सड़क पर खराब होकर खड़े एक ट्रक में जा घुसी. ये पुलिसकर्मी झुंझनूं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में सुरक्षा ड्यूटी के लिए जा रहे थे. खींवसर थाने के पुलिस कर्मी रामचंद्र, कुंभाराम, सुखराम और थानाराम की मौत हो गई है. वहीं सुरेश और लक्ष्मण सिंह हुए गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर नागौर के जेएलएन अस्पताल लाया गया है.

बासघरा फांटे के पास NH 58 पर हुए इस हादसे में जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों में एक ASI, एक हेड कॉन्स्टेबल और तीन सिपाही शामिल हैं. दो घायल सिपाहियों को रेफर किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement