Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं मोदी जी', PM के बयान पर राहुल गांधी का पलटवार

Rahul Gandhi vs PM Modi: राहुल गांधी ने कहा कि पेपर लीक के मुद्दे पर युवा सड़कों पर हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में युवाओं को बरगलाने का काम कर रहे हैं.

Latest News
article-main

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम नरेंद्र मोदी के हमले पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि 'मोदी जी नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं.' पीएम मोदी ने वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग खुद होश में नहीं हैं, वे काशी के युवाओं को नशेड़ी कह रहे हैं.

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में पेपर लीक के मुद्दे पर युवा सड़कों पर हैं, लेकिन वहां से मात्र 100 किलोमीटर दूर वाराणसी में प्रधानमंत्री युवाओं को बरगलाने का काम कर रहे हैं. ठेठ बनारसी अंदाज में कहें तो मोदी जी, नानी को ननिहाल का हाल सुना रहे हैं.'

काशी के युवाओं को नशेड़ी कहने का लगाया आरोप
इससे पहले पीएम मोदी ने शुक्रवार को अपनी लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित कांग्रेस पर जमकर बरसे थे. उन्होंने आरोप लगाया, 'कांग्रेस के युवराज काशी की धरती पर आकर कह रहे हैं कि यहां के नौजवान, यूपी के नौजवान नशेड़ी हैं. यह कैसी भाषा है. मुझे गाली देते-देते 2 दशक बिता दिए और अब काशी के नौजवानों पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. जो लोग खुद होश में नहीं हैं, वे काशी के युवाओं को नशेड़ी कह रहे हैं.'

दरअसल, राहुल गांधी का भारत जोड़ो न्याय यात्रा हाल ही में चंदौली हुए वाराणसी से गुजरी थी. इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि मैंने वाराणसी में युवाओं को नशे में धुत्त होकर सड़कों पर लेटे हुए और रात में नाचते हुए देखा है. उन्होंने सवाल उठाया कि ये कैसा विकास है.

पीएम मोदी ने वाराणसी को दी सौगात
पीएम मोदी ने शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के करखियाव अमूल प्लांट परिसर में 13,000 करोड़ रुपये से अधिक की 35 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इन परियोजनाओं में कई सड़कें, रसोई गैस बॉटलिंग संयंत्र, दूध प्रसंस्करण इकाई और बुनकरों के लिए रेशम कपड़े की छपाई का सामान्य सुविधा केंद्र शामिल है. वाराणसी के कपड़ा क्षेत्र के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने National Institute of Fashion Technology की आधारशिला रखी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement