Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Partha Chaterjee बोले- ईडी को जो पैसे मिले वे मेरे नहीं हैं, ममता बनर्जी ने मुझे हटाकर सही किया

WBSSC Scam Partha Chaterjee: टीएमसी से निलंबित किए जा चुके नेता पार्थ चटर्जी ने कहा है कि ईडी ने जो पैसे बरामद किए हैं वे उनके हैं ही नहीं. उन्होंने कहा कि यह सब उनके खिलाफ साजिश है.

article-main

पार्थ चटर्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के स्कूल भर्ती घोटाले (WBSSC Scam) के मामले में गिरफ्तार किए पार्थ चटर्जी (Partha Chaterjee) ने रविवार को दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के दौरान जो पैसे मिले हैं वे उनके नहीं हैं. पार्थ चटर्जी ने कहा कि समय बताएगा कि उनके खिलाफ साजिश में कौन लोग शामिल हैं. पश्चिम बंगाल की कैबिनेट से निकाले जाने के मामले पर पार्थ चटर्जी ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का यह फैसला सही है. 

अस्पताल से बाहर आने पर जब पार्थ चटर्जी से पत्रकारों ने घोटाले के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'रुपये मेरे नहीं हैं.' यह पूछे जाने पर कि क्या किसी ने उनके खिलाफ साजिश की है, उन्होंने कहा, 'समय आने पर आपको पता चल जाएगा.' पार्थ चटर्जी ने एक बार फिर से कहा कि रुपये उनके नहीं हैं और वह इस तरह के लेनदेन में कभी शामिल नहीं रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- अधीर रंजन चौधरी बोले-  राष्ट्रपति या मैडम लगाए बिना लिया द्रौपदी मुर्मू का नाम, माफी मांगें स्मृति ईरानी

TMC से निलंबित होने पर नाराज हैं पार्थ चटर्जी
ईडी के अधिकारियों के अनुसार, करीब 50 करोड़ रुपये नकद चटर्जी की करीबी माने जाने वाली अर्पिता मुखर्जी के दो अपार्टमेंट से बरामद किए गए हैं. साथ ही, सोना भी बरामद किया गया, जिसके मूल्य का आकलन किया जा रहा है. पार्थ चटर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि वह एक साजिश का शिकार हुए हैं और तृणमूल कांग्रेस द्वारा उन्हें निलंबित किए जाने के फैसले पर नाखुशी व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था, 'यह फैसला (मुझे निलंबित करने का) निष्पक्ष जांच को प्रभावित कर सकता है.' 

यह भी पढ़ें- Kisan Andolan: फिर सुलगेगी किसान आंदोलन की आग? पंजाब-हरियाणा में जमकर हुआ प्रदर्शन

कभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले पार्थ चटर्जी ने मंत्री पद से हटाने के कदम के बारे में कहा, 'ममता बनर्जी का फैसला सही है.' पार्थ चटर्जी को विभिन्न विभागों के प्रभारी मंत्री के रूप में उनके कर्तव्यों से मुक्त कर दिया गया और गुरुवार को टीएमसी से भी निलंबित कर दिया गया. उन्हें पार्टी के सभी पदों से भी हटा दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv