Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lulu Mall के मालिक पर आजम खान ने लगाए गंभीर आरोप, राजभर के लिए दिखाए सख्त तेवर

Lulu Mall में इस महीने की शुरुआत में उद्घाटन के बाद कुछ लोगों ने वहां अनधिकृत रूप से नमाज अदा की थी, जिससे विवाद खड़ा हो गया था. अब इस विवाद पर आजम खान ने प्रतिक्रिया दी है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 29, 2022, 08:28 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी स्थित Lulu Mall उद्घाटन के बाद से ही सुर्खियों में है. अब समाजवादी पार्टी के बड़े मुस्लिम नेता आजम खान (Azam Khan) ने लुलु मॉल के मालिक पर बड़ा हमला बोला है. रामपुर विधानसभा सीट से 10 बार के विधायक आजम खान ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में लुलु मॉल के मालिक और RSS के बीच संबंध होने की बात कही. उन्होंने आरोप लगाया कि लुलु मॉल के मालिक का राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से सीधा संबंध है और उसके निर्देश पर मॉल में अनधिकृत रूप से नमाज अदा की गई. आजम खान ने कहा, "लुलु मॉल का मालिक RSS के लिए धन जुटाता है और वह राज्य में सांप्रदायिक हिंसा पैदा करना चाहता है."

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में लखनऊ में लुलु मॉल (Lulu Mall) के उद्घाटन के बाद कुछ लोगों ने वहां अनधिकृत रूप से नमाज अदा की थी, जिससे विवाद खड़ा हो गया था. इसके विरोध में कुछ हिंदू संगठन हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा घटना पर कड़ा संज्ञान लेने के बाद, पुलिस ने कार्रवाई की और मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

राजभर से दिखे नाराज!
आजम खान गुरुवार को ओम प्रकाश राजभर से नाराज दिखे. उन्होंने कहा कि राजभर की अब सपा में एंट्री नहीं हो सकती. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर के बारे में पूछे जाने पर आजम खान ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी में वापस नहीं आ सकते क्योंकि वह भाजपा के लिए काम कर रहे हैं. सपा ने हाल ही में ओम प्रकाश राजभर को एक पत्र भेजकर कहा था कि जहां भी उन्हें अधिक सम्मान मिले, वहां जाएं. ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा ने राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा को समर्थन दिया था.

पढ़ें- LuLu Mall: लुलु मॉल का मालिक कौन है? 50 हजार से ज्यादा को देते हैं रोजगार

पढ़ें- असम में अल-कायदा की नई तैयारी, जिहाद के लिए बांग्ला में निकाल रहा मैगजीन

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv