Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'क्या द केरल स्टोरी से कुछ नहीं सीखा', कर्नाटक में मेडिकल छात्रा से मारपीट

Karnataka News: पीड़ित छात्रा ने अपनी सहेलियों के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सीएम सिद्धारमैया ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

'क्या द केरल स्टोरी से कुछ नहीं सीखा', कर्नाटक में मेडिकल छात्रा से मारपीट

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के मंगलुरु शहर में एक मेडिकल छात्रा पर से मारपीट की घटना सामने आई है. छात्रा पर बदमाशों के एक ग्रुप ने हमला किया और पूछा कि क्या उसने 'द केरल स्टोरी' से कुछ नहीं सीखा है. चार छात्राओं ने शुक्रवार शाम को मंगलुरु शहर के उर्वा स्टोर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि मंगलुरु के एक कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे 6 छात्र शुक्रवार शाम को मंगलुरु के पनाम्बुर समुद्र तट पर गए थे. लड़के बाइक से आए थे और लड़कियां उनके साथ बस से आई थीं. बदमाशों का एक गिरोह कॉलेज छात्रों की हरकतों पर नजर रखने लगा था. उन्होंने लड़के-लड़कियों का एक साथ वीडियो बना लिया था. कॉलेज के छात्रों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और मनचलों से पूछताछ नहीं की थी. बाद में छात्र अपनी बाइक पर वापस चले गए और छात्राएं बस में चढ़ गईं. 4 लड़कियों में से एक चिलिम्बी बस स्टॉप पर उतरी थी और अपने पीजी की ओर जा रही थी.

ये भी पढ़ें- चिराग के दावे पर बोले चाचा पशुपति, 'हाजीपुर सीट से ही लड़ूंगा चुनाव'  

उसी गुट के बदमाशों ने उसका पीछा किया था और धमकी दी थी. गिरोह के सदस्यों ने उससे पूछा था कि क्या उसने फिल्म द केरला स्टोरी से कुछ नहीं सीखा? बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की. पीड़िता ने अपनी सहेलियों के साथ दोषियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और गिरोह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मनचलों को सबक सिखाने के लिए कई टीम गठित
तटीय क्षेत्र में नैतिक पुलिसिंग गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए कांग्रेस सरकार ने कई उपाय शुरू किए हैं. विशेष रूप से मंगलुरु में तटीय क्षेत्रों में जोड़ों, छात्रों को परेशान करने वाले समूहों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की एक अलग शाखा स्थापित की गई है. नैतिक पुलिसिंग की घटनाओं में संलिप्तता को लेकर मंगलुरु में बजरंग दल के तीन कार्यकर्ताओं को निर्वासन का नोटिस जारी करने के पुलिस विभाग के कदम ने विवाद पैदा कर दिया था.

ये भी पढ़ें- भारत-श्रीलंका की सुरक्षा डील में सबसे बड़ा रोड़ा है चीन, जानिए कैसे

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने नैतिक पुलिसिंग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है और कहा है कि घटनाओं ने निवेश आकर्षित करने के लिए राज्य के प्रॉस्पेक्टस को नुकसान पहुंचाया है. पिछली भाजपा सरकार पर तटीय क्षेत्र में नैतिक पुलिसिंग करने वाले हिंदू कार्यकर्ताओं और समूहों का समर्थन करने का आरोप लगाया गया था. (इनपुट-आईएएनएस)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement