Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBSE Board 10,12 Date Sheet: बस कुछ ही घंटों में आ जाएगी डेट शीट, ऐसे करें cbse.gov.in पर जाकर डाउनलोड

CBSE Board Exam Date Sheet: कल आने वाली है सीबीएसई 10वीं और 12वीं बोर्ड एग्जाम की डेट शीट, डाउनलोड करने के लिए करें cbse.gov.in पर लॉगइन.

CBSE Board 10,12 Date Sheet: बस कुछ ही घंटों में आ जाएगी डेट शीट, ऐसे करें cbse.gov.in पर जाकर डाउनलोड


jharkhand board exam 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: CBSE 2023 Date Sheet: सीबीएसई बोर्ड एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए फैसले की घड़ी अगले ही कुछ महीनों में आने वाली है. लेकिन उससे पहले सीबीएसई 2023 डेट शीट जारी करने वाला है. सीबीएसई 10वीं और 12वीं बोर्ड एग्जाम के लिए डेटशीट जल्द ही जारी कर सकता है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, CBSE Class 10 and Class 12 Date Sheet कल यानी 27 दिसंबर को जारी हो सकती है. 

कहां करें डेट शीट चेक

डेट शीट का इंतजार कर रहे छात्र इसे सीबीएसई की ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं. डेट शीट के लिए छात्रों को बस cbse.gov.in पर लॉगइन करना होगा. पूरा टाइम टेबल छात्रों को ऑफिशियल वेबसाइट पर ही मिल जाएगा. रिपोर्ट्स की माने तो Class 10, 12 Board के लिए CBSE Practical Exams एक जनवरी, 2023 से शुरू हो जाएंगे. प्रेक्टिकल एग्जाम्स का डिटेल शेड्यूल छात्रों को उनके स्कूलों द्वारा बताया जाएगा.

cbse.gov.in के अलावा छात्र cbse.nic.in पर भी एग्जाम से जुड़ी सारी जानकारियां हासिल कर सकते हैं. छात्र डेट शीट भी यहीं से डाउनलोड कर सकते हैं.

CBSE Board Exam Date sheet check

- सबसे पहले cbse.gov.in पर जाएं.
- होमपेज पर 'मेन वेबसाइट' के ऑप्शन पर क्लिक करें.
- इसके बाद लेटेस्ट सीबीएसई सेक्शन में 'CBSE class 10 Date Sheet 2023' या 'CBSE class 12 Date Sheet 2023' पर क्लिक करें.
- डेट शीट आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी. इसके बाद इसे डाउनलोड कर लें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement