Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed जिसे पहली नजर में दे बैठी थीं दिल, अब उसी शख्स को बता डाला 'ठरकी'

Splitsvilla के नए प्रोमो वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) पर बुरी तरह बरसती नजर आ रही हैं.

article-main

श्रेया त्यागी

Updated: Nov 26, 2022, 01:14 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों पॉपुलर डेटिंग रियलटी शो स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) के सीजन X4 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. शो में उर्फी ने धमाकेदार एंट्री की. इसके साथ ही वे हर दिन नए धमाके करती दिखाई दे रही हैं. शो में पहुंचने के बाद से ही उर्फी चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इन सब के बीच अब उर्फी ने नया धमाका कर दिया है.

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि शो के अंदर पहले ही दिन उर्फी जावेद ने एक शख्स से प्यार का इजहार डाला था. उन्होंने स्प्लिट्सविला में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) को ना सिर्फ अपना डेटिंग पार्टनर बनाया, बल्कि उनके साथ अपने कई डार्क सीक्रेट्स तक शेयर कर दिए थे. कशिश को लेकर बात करते हुए उर्फी ने कहा था, 'मुझे तो बहुत जल्दी प्यार हो जाता है, ऑलरेडी हो गया है. मैंने तो अपनी फीलिंग्स शेयर कर दी हैं और मैं कशिश की मम्मी को मना लूंगी.' 

यह भी पढ़ें- Splitsvilla 14: 'बौनी' कहे जाने पर भड़कीं Urfi Javed, सबके सामने दे डाली गंदी गाली-Video

इधर, एक्ट्रेस के मुंह से इस तरह की बातें सुनने के बाद लगा था कि दोनों का ये रिश्ता काफी लंबा चलने वाला है. फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी कर रहे थे. हालांकि, उर्फी जावेद कब किस पर और क्यों बरस जाएं, ये कहना मुश्किल है. हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला.

कशिश ठाकुर से भिड़ गईं उर्फी जावेद
एमटीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्प्लिट्सविला का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पहले कशिश ठाकुर की तारीफों के पुल बांधने वाली उर्फी खुद उनपर बुरी तरह बरसती नजर आ रही हैं. प्रोमो वीडियो में उर्फी जावेद कहती हैं, 'मुझे कशिश पसंद है लेकिन दूसरी तरफ वो मुझे ठकरी भी लगता है.' अब ये बात कशिश को पसंद नहीं आई और उन्होंने उर्फी को अपने शब्दों का संभलकर इस्तेमाल करने की नसिहत दे डाली. इसके बाद तो जो कुछ हुआ आप खुद ही देख लीजिए-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी काफी गुस्से में कशिश को सुनाते हुए कहती हैं, 'मुझपर चिल्लाओ मत, मैं यहां किसी की सुनने के लिए नहीं आई हूं.'

यह भी पढ़ें- आधी रात Soundarya Sharma के साथ बाथरूम जाने पर Gautam Vig ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो मेरे पीछे...  

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस को डर है कहीं इस लड़ाई का असर हाल ही में शुरू हुई दोनों की दोस्ती ना पड़े. फैंस शो में उर्फी और कशिश की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे थे. ऐसे में देखना होगा कि दोनों के बीच हुई ये बहस आगे चलकर क्या नया मोड़ लेती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv