Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flying Beast उर्फ Gaurav Taneja को मिली जमानत, जन्मदिन पर किया गया था अरेस्ट, जानिए मामला

Flying Beast: फ्लाइंग बीस्ट यानी गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) को बड़ी भीड़ इकट्ठा करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद जमानत दे दी गई. मशहूर यूट्यूबर को उनके जन्मदिन पर गिरफ्तार किया गया था.

Flying Beast उर्फ Gaurav Taneja को मिली जमानत, जन्मदिन पर किया गया था अरेस्ट, जानिए मामला

Gaurav Taneja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Flying Beast: मशहूर यूट्यूबर फ्लाइंग बीस्ट उर्फ गौरव तनेजा को नोएडा मेट्रो स्टेशन पर पत्नी रितु राठी के साथ बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज करके बड़ी भीड़ जुटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था, अब उन्हें जमानत दे दी गई है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, गौरव शनिवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिए गए थे.

पोर्टल ने सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के हवाले से कहा, "गौरव तनेजा को शनिवार शाम को गिरफ्तार किया गया था, जब सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर उनकी जन्मदिन की पार्टी में अराजकता फैल गई थी. उन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया गया और बाद में देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गया. अभी जांच चल रही है." 

ये भी पढ़ें - Shehnaaz Gill के अल्हड़पन पर आया फैंस को प्यार, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे - कितनी क्यूट है

थाने से गौरव की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. फोटो में वह पुलिस वालों के साथ पोज दे रहे हैं. 

जमानत मिलने के बाद, यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ ​​​​फ्लाइंग बीस्ट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने अपनी पत्नी रितु राठी के साथ अपना जन्मदिन मनाने के दौरान की वीडियो और तस्वीरें साझा की. उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरीज में अपनी फैमिली के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है. नोएडा में एक्वा लाइन के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर शनिवार को उनका जन्मदिन मनाने के लिए एकत्र हुए उनके भीड़ में हुई अफरातफरी के बाद गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया गया. तनेजा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मेट्रो कोच बुक किया था.

ये भी पढ़ें -  शादी से पहले इस अंदाज में दिखे पायल रोहतगी -संग्राम सिंह, देखें मेहंदी फोटोज

यूट्यूबर की पत्नी रितु राठी तनेजा ने कथित तौर पर फैंस को अपने पति के जन्मदिन के लिए इनवाइट किया था. इसके बाद सैक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर यूट्यूबर से मिलने हजारों की भीड़ उमड़ी. नोएडा सेक्टर 49 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला. उन पर कथित तौर पर सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया था जो नोएडा में लागू है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement