Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora के रेड Hot अवतार ने इंटरनेट पर लगाई आग, Video देखकर फैंस बोले- जीने ना दे...

Anjali Arora का एक लेटेस्ट बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में वो रेड कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

Latest News
Anjali Arora के रेड Hot अवतार ने इंटरनेट पर लगाई आग, Video देखकर फैंस बोले- जीने ना दे...

Anjali Arora Hot Video: अंजलि अरोड़ा का वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Anjali Arora Red Hot Avatar: 'काचा बादाम' फेम अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में अंजली एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रेड हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वो सिजलिंग अदाएं भी दिखा रही हैं जिस पर फैंस फिदा होते नजर आ रहे हैं.

Anjali Arora का हॉट अवतार

अंजली अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शीशे के सामने बैठी नजर आ रही हैं. मालूम होता है कि उन्होंने किसी शूट के लिए ग्लैमरस मेकअप करवाया है. अंजली अपने इस वीडियो में रिवीलिंग रेड ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं. इसके साथ ही वो हाथ में फोन लेकर शीशे के सामने इंस्टा रील (Insta Reel) बनाती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora की ऐसी 'बेइज्जती', Tejasswi Prakash के आगे लोगों ने नहीं दिया भाव? 

Anjali Arora के Fans हुए क्रेजी

अंजली अपने लेटेस्ट रेड हॉट अवतार वाले वीडियो में सिंगर आस्था गिल के मशहूर गाने 'तेरा बज़' पर एक्ट करती दिख रही हैं. वो इस गाने के लिरिक्स पर लिप सिंक करते हुए सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. इस वीडियो में अंजली के लुक के साथ-साथ उनकी अदाएं भी फैंस को दीवाना बना रही हैं. यही वजह है कि उनका वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा चुका है.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora का नया वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल, बोले- 'सड़ी हुई शक्ल की'

Viral होता है हर वीडियो

बता दें कि अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर 'काचा बदाम' वीडियो पर डांस करके जबरदस्त फेमस हुई थीं. इसके बाद वो कंगना रनौत-एकता कपूर के शो 'लॉकअप' में नजर आई थीं. वहीं, शो से बाहर आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग आसमान पर पहुंच गई है. अब अंजली जो भी शेयर करती हैं वो वायरल हो जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement