Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

South सिनेमा में आज मचेगा धमाल, Bimbisara और Sita Ramam की होगी Box office पर कड़ी टक्कर

Box Office पर आज साउथ की फिल्मों का जलवा देखने को मिलेगा. इस वीकेंड साउथ की ही फिल्में रिलीज होंगी, वहीं इस वीकेंड Bollywood की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी. हालांकि Alia Bhatt की फिल्म Darlings आज ओटीटी पर रिलीज हो गई है.

Latest News
article-main

Sita Ramam & Bimbisara: सीता रमम-बिंबिसारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देशभर में इन दिनों आटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक में साउथ फिल्मों का दबदबा देखने को मिल रहा है. टॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. आने वाले दिनों में साउथ सिनेमा के टॉप स्टार्स अपनी पैन इंडिया रिलीज फिल्मों को लेकर आने वाले हैं. फिलहाल आज यानी 5 अगस्त को साउथ की दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी हैं. दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म सीता रमम (Sita Ramam) और नंदमुरी कल्याण राम (Nandamuri Kalyan Ram) स्टारर फिल्म बिंबिसार (Bimbisara) आज रिलीज हुई हैं. बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों की कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म जनता का दिल जीत पाती है.  

1- फिल्म सीता रमम (Sita Ramam)

दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म सीता रमम हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज हो गई है. इस फिल्म से मृणाल ठाकुर साउथ की फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं. निर्देशक हनु राघवपुडी की फिल्म सीता रामम की कहानी 60 और 70 के दशक पर आधारित है. दुलकर सलमान इस फिल्म में एक अनाथ सैनिक का किरदार निभा रहे हैं, वहीं मृणाल उनकी प्रेमिका के रोल में हैं. जबकि रश्मिका मंदाना आफरीन नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं.

25 से 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म अगर ओपनिंग डे पर तीन से चार करोड़ रुपये का कलेक्शन करती है तो इसे अच्छी शुरुआत माना जाएगा. ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन साबित होती है या नहीं. 

2- फिल्म बिंबिसार (Bimbisara)

नंदमुरी कल्याण राम स्टारर फिल्म बिंबिसार आज रिलीज हो गई है. एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले बनी बिंबिसार एक तेलुगू फिल्म है. नंदमुरी कल्याण राम इस फिल्म में राजा बिंबिसार का किरदार निभाते नजर आए हैं. मगध साम्राज्य के सम्राट बिंबिसार पर आधारित इस फिल्म को मल्लीदी वशिष्ठ ने लिखा है और वही इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

जूनियर एनटीआर के भाई कल्याण राम पहली बार पैन इंडिया फिल्म लेकर आए हैं. फिल्म ने अच्छी एडवांस बुकिंग की है. हालांकि इस फिल्म का बज हिंदी सिनेमा बाजार में न के बराबर है. 

ये भी पढ़ें: Pushpa-RRR के फैंस को लगेगा झटका, अब मुश्किलों में आ गई है टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement