Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जाह्नवी कपूर को किसने दी थी Sridevi की मौत की मौत की खबर ?

जिस वक्त श्रीदेवी फैमिली वेडिंग में शामिल होने के लिए दुबई में थीं उस वक्त जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में थीं.

article-main

Sridevi Death Anniversary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार Sridevi को इस दुनिया से गए चार साल हो गए हैं लेकिन आज भी उनकी तस्वीरों पर नजर पड़ती है तो यकीन नहीं होता. सोचिए जिस खबर को आजतक फैन्स स्वीकार नहीं कर पाए उसपर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने कैसे यकीन किया होगा. 

जाह्नवी जो कि उस वक्त भारत में अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग में बिजी थीं उस वक्त श्रीदेवी, बोनी कपूर और खुशी दुबई में थे. तीनों एक फैमिली वेडिंग के लिए दुबई गए हुए थे अचानक खबर आई कि होटल रूम के बाथटब में डूबने के कारण श्रीदेवी की मौत हो गई. कोई सोच भी नहीं सकता था कि श्रीदेवी जो खुशी-खुशी शादी में शामिल होने दुबई पहुंची थीं वह चार कंधों पर घर लौटेंगी. श्रीदेवी की मौत की खबर ने देशभर को हैरान कर दिया था.

जाह्नवी को किसने दी थी दुखद खबर ?

जाह्नवी उस वक्त मुंबई में फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थीं और उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने उन्हें यह खबर दी थी. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, जैसे ही करण को श्रीदेवी की मौत की खबर मिली वो सीधे जाह्नवी के घर गए. इसके बाद वह जाह्नवी को लेकर अनिल कपूर के घर चले गए. अनिल, जाह्नवी के चाचा हैं और इस मुश्किल समय में उन्हों श्रीदेवी की दोनों बेटियों को बड़े ही प्यार से संभाला था.

ये भी पढ़ें:

1- किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं Urvashi Rautela की मां मीरा, ये Photos हैं सबूत

2- टीवी की दुनिया से दूर सिंपल जिंदगी बिता रहीं Ratan Raajputh, चूल्हे पर खाना बनाते VIDEO वायरल

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv