Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: सुनील ग्रोवर बने अमिताभ बच्चन, सलमान खान को दी शादी करने की सलाह

सुनील ग्रोवर ने मस्ती-मस्ती में सलमान खान से एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसे सुनकर सलमान शरमा गए.

VIDEO: सुनील ग्रोवर बने अमिताभ बच्चन, सलमान खान को दी शादी करने की सलाह

Image Credit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मनीष पॉल ने हाल ही में अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो दिसंबर में हुए दबंग टूर का है. जो रियाद मे आयोजित हुआ था. इस टूर पर कई सारे सेलेब्स गए थे. जिनकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी. मनीष ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस टूर की बैक स्टेज मस्ती और कई सारी झलक फैंस के साथ साझा की हैं. इसी वीडियो में सुनील ग्रोवर 'अमिताभ बच्चन' बनकर सलमान खान को शादी की सलाह देते दिख रहे हैं.

वीडियो में क्या है अलग
वीडियो मे मनीष पॉल अमिताभ बच्चन को स्टेज पर बुलाते हैं. जिसके बाद सुनील ग्रोवर अमिताभ बच्चन के रूप मे स्टेज पर आते हैं और सलमान खान के साथ मस्ती करते हैं. कुछ समय बाद वह कौन बनेगा करोड़पति के स्टाइल में सलमान खान से कहते हैं, "क्या हो जाता है शादी के नाम पर आपको? ब्याह कर लीजिए". जिसके बाद सलमान खान ब्लश करने लग जाते हैं.

रियाद में आयोजित इस टूर मे हजारों लोग शामिल हुए थे. जहा पर सलमान ने मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, मुझसे शादी करोगी और किक फिल्म के गानों पर डांस किया था. इस इवेंट में सलमान खान के साथ प्रभुदेवा, शिल्पा शेट्टी, आयुष शर्मा, सुनील ग्रोवर और मनीष पॉल जैसे बहुत सारे कलाकार मौजूद थे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement