Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput: अटॉप्सी स्टाफ के 'मर्डर' वाले दावे पर आया एक्टर के वकील का रिएक्शन, बोले 'इसके पीछे साजिश थी'

Sushant Singh Rajput की अटॉप्सी में शामिल शख्स ने दावा किया कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ था. अब एक्टर के वकील ने रिएक्ट किया.

Latest News
article-main

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद अब इस मामले में एक नई बात सामने आ रही है. एक्टर की मौत को लेकर वैसे तो कई तरह की थ्योरीज सामने आई पर हाल ही में जो सामने आया है वो काफी चौंकाने वाला है. एक शख्स ने दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide or murder) नहीं किया था बल्कि उनका मर्डर हुआ था. ये दावा कूपर अस्पताल में सुशांत के पोस्टमॉर्टम के वक्त वहां मौजूद अटॉप्सी स्टाफ ने किया. अब इस मामले पर सुशांत के वकील का भी बयान सामने आया है. 

ETimes ने सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह से बातचीत की. इस दौरान एक्टर के वकील ने कहा कि उनके पास सुशांत पर लगी चोटों के बारे में कोई साफ जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा, 'मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा क्योंकि उनकी बहनों ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया है, लेकिन मैं इस बात पर कायम हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत कोई साधारण आत्महत्या नहीं थी क्योंकि इसके पीछे साजिश थी और केवल सीबीआई ही इस मामले को सुलझा पाएगी. उनकी मौत के पीछे साजिश थी.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput ने नहीं की थी खुदकुशी, इस शख्स ने कहा 'बॉडी देखते ही समझ गए थे मर्डर है'

दरअसल हाल ही में दिवंगत एक्टर के पोस्टमॉर्टम स्टाफ में शख्स ने दावा किया है कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है. इस शख्स का नाम रूपकुमार शाह बताया जा रहा है. दावा है कि जिस वक्त कूपर अस्पताल में सुशांत का पोस्टमॉर्टम चल रहा था, वो अस्पताल के ऑटोप्सी रूम में मौजूद था और पूरी प्रक्रिया में शामिल था. रूपकुमार ने ये भी बताया कि उसने उनके शरीर पर कई निशान और गर्दन पर दो से तीन निशान देखे थे.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput: जिस फ्लैट में हुई थी सुशांत की मौत, 2.5 साल बाद भी उसे नहीं मिल रहा कोई किराएदार!

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून, 2020 को मुंबई में उनके किराए के अपार्टमेंट में हुआ था. जबकि जांच ने उनकी मौत को 'आत्महत्या' करार दिया. वहीं दिवंगत एक्टर का परिवार और फैंस साजिश का दावा कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो