Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan Birthday: जन्मदिन पर डबल सरप्राइज देंगे किंग खान, जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

Shah Rukh Khan के बर्थडे पर एक्टर के फैंस को डबल सरप्राइज मिलने वाला है लेकिन ये सरप्राइज होगा क्या...आइए जानते हैं-

article-main

श्रेया त्यागी

Updated: Nov 01, 2022, 03:43 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. एक्टर के फैंस भारत ही नहीं पूरी दुनिया में मौजूद हैं. शाहरुख की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दुनियाभर में मौजूद कई लोग तो बॉलीवुड को उन्हीं के नाम से ही जानते हैं. कल यानी 2 नवंबर को एक्टर अपना 57वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. इस खास मौके को और ज्यादा खास बनाने के लिए यश राज फिल्म्स ने एक्टर के फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है.

एक्टर के फैंस जानते हैं कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक हिट और सुपरहिट फिल्मों दी हैं. हालांकि, इन सब के बीच 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) ने फैंस के दिलों मे एक अलग ही छाप छोड़ी. इसी कड़ी में अब किंग खान के बर्थडे पर यशराज फिल्म्स उनकी सबसे रोमांटिक प्रेम कहानी 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की स्पेशल स्क्रीनिंग करने वाली है. यानी राज और सिमरन एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सपने में खुद की जलती हुई कब्र दिखती थी...सना खान ने बताया क्यों छोड़ी ग्लैमरस दुनिया

मामले की जानकारी देते हुए प्रोडक्शन हाउस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी पसंदीदा प्रेम कहानी सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ रही है, देखें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 2 नवंबर 2022 को केवल भारतीय सिनेमाघरों में.'  

 

 

इसके अलावा कल ही शाहरुख की फिल्म 'पठान' का टीजर भी जारी किया जाएगा. यानी ये तो फैंस के लिए डबल धमाके वाली खबर हो गई है. वहीं, फैंस इस खबर से काफी खुश भी हैं. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan Y Plus Security: सलमान की सुरक्षा की चिंता बढ़ी, मुंबई पुलिस ने लिया बड़ा फैसला

कब रिलीज होगी पठान?
बात अगर पठान की रिलीज डेट की करें तो फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv