Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब अडाणी के सामने गहलोत ने कहा- सुनते हैं कि आप दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं

Ashok Gehlot ने कहा कि राजस्थान राज्य ने सदियों से सूखे और अकाल का सामना किया है. राजस्थान से बड़ी संख्या में लोगों का माइग्रेशन हुआ है.

article-main

गौतम अडाणी के साथ अशोक गहलोत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस पार्टी आए दिन गौतम अडाणी का नाम लेकर भाजपा पर हमला बोलती रहती है. गौतम अडाणी इस समय देश के सबसे तेजी से बढ़ते व्यापारियों में से एक हैं. शुक्रवार को गौतम अडाणी और राजस्थान के मुख्यमंत्री एक ही मंच पर थे. इस मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ ऐसा कहा कि कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग अपनी हंसी न रोक सके. दरअसल बातों ही बातों में अशोक गहलोत ने गौतम अडाणी से कहा कि सुना है कि आप दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं.

दरअसल मौका था 'इनवेस्ट राजस्थान 2022 समिट' का. इसी समिट में शिरकत करने के  लिए गौतम अडाणी भी आए हुए थे. गौतम अडाणी ने इस मौके पर निवेश को लेकर अपनी बातें भी रखीं. अडाणी के बाद मंच से बोलते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा,  "गौतम भाई गुजरात के बारे में बात कर रहे थे. गुजराती हमेशा से बहुत सक्षम रहे हैं, यहां तक कि आजादी से पहले भी. आजादी से पहले भी गुजरात का औद्योगीकरण हुआ था. महाराष्ट्र-गुजरात हमेशा आर्थिक रूप से समृद्ध रहे हैं."

पढ़ें- Gautam Adani की सबसे बड़ी प्लानिंग, अगले 10 सालों में करेंगे यह काम

उन्होंने आगे कहा, "मैं गुजरात के बारे में बातें करूंगा. राजस्थान राज्य ने सदियों से सूखे और अकाल का सामना किया है. राजस्थान से बड़ी संख्या में लोगों का माइग्रेशन हुआ है. गौतम भाई, राजस्थानियों के साहस की सराहना की जानी चाहिए. आपका राज्य अच्छी स्थिति में था, अब हम सुनते हैं कि गौतम अडाणी दुनिया के टॉप 2 सबसे अमीर लोगों में शामिल हैं."

पढ़ें- एक साल में दोगुना हुई Gautam Adani की संपत्ति, रोज की 1600 करोड़ रुपये की कमाई

इनपुट- ANI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv