Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anxiety की दवा को नशीली ड्रग्स बताकर लूट लिए लोग, पकड़ा गया गैंग, मिली लाखों की टैबलेट

दिल्ली पुलिस की नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने एक ऐसे इंटर स्टेट गैंग को गिरफ्तार किया है जो 'अल्प्राजोलम' नाम की साइकोट्रॉपिक ड्रग्स दिल्ली समेत एनसीआर में बेचते थे.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है जो एंग्जाइटी की दवा को नशे की दवा बताकर बेचते थे. पुलिस ने 7,33,650 टैबलेट जब्त की है. आपको बता दें कि इन दवाओं की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 28 लाख रुपये है.

कैसे काम करती है अल्प्राजोलम दवा?

अल्प्राजोलम एक साइकोट्रॉपिक ड्रग्स है, जिसका सेवन लोग नशे के तौर पर करते है. इस वजह से इस ड्रग्स की डिमांड ज्यादा होती थी और इसी का फायदा उठाकर ये गैंग अल्प्राजोलम नाम की साइकोट्रॉपिक ड्रग्स को दिल्ली समेत एनसीआर में बेचती थी. आपको बता दें कि आरोपी फार्मासूटिकल कंपनी में काम करते थे. जहां से बल्क में टैबलेट को निकाल कर पूरे एनसीआर में सप्लाई करते थे.


ये भी पढ़े- PM modi और Rahul Gandhi के चुनावी बयानों पर EC का बड़ा एक्शन, बीजेपी-कांग्रेस को भेजा नोटिस


पुलिस ने आबतक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, उत्तर-पूर्वी जिले के क्षेत्र में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए, टीम स्पेशल स्टाफ को विशेष रूप से संगठित कर अपराध में शामिल व्यक्तियों के बारे में जानकारी एकत्र करने और उन्हें पकड़ने का काम सौंपा गया. इसके बाद पुलिस ने जगह-जगह छापोमारी की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement