Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब बीजेपी की सभा में डंक मारने लगीं मधुमक्खियां, प्रत्याशी ने दरी में छिपकर बचाई जान

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने छत्ते में पत्थर मार दिया, जिसके बाद सभा पर आफत आ गई.

article-main

बीजेपी प्रत्याशी पर मधुमक्खियों पर बोला हमला.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के चौरासी विधानसभा क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सुनकर आप सिर पीट लेंगे. चौरासी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी सुशील कटारा एक पेड़ के नीचे नुक्कड़ सभा आयोजित कर रहे थे, तभी उन पर मधुमक्खियों ने धावा बोल दिया. ऐसी नौबत आई कि लोगों की जान पर बन आई.

मधुमक्खियां लोगों को चुन-चुनकर डंक मारने लगीं. परेशान नेताओं ने न आव देखा न ताव, फटाफट नीचे बिछी दरी को ओढ़कर बैठ गए. बीजेपी प्रत्याशी सुशील कटारा ने भी दरी के नीचे छिपकर किसी तरह जान बचाई. लोग सभा में दरी के नीचे छिपे हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- 'नीले से प्यार, भगवा से इनकार', टीम इंडिया की प्रैक्टिस ड्रेस पर भड़कीं ममता बनर्जी

बीजेपी प्रत्याशी को नजर आई विपक्षी साजिश
मधुमक्खियों के हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सुशील कटारा ने कहा है कि मधुमक्खियों के डंक मारने की पीछे विपक्ष की साजिश है. उन्होंने आरोप लगाया है कि विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर मधुमक्खी के छत्ते पर पत्थर मार दिया जिसके बाद मधुमक्खियां डंक मारने लगीं.

इसे भी पढ़ें- Shreyas Iyer 100: वानखेड़े में श्रेयस अय्यर ने लगाई छक्कों की झड़ी और जड़ दिया लगातार दूसरा शतक

किसने मारा पत्थर
सुशील कटारा अनपूरा गांव में पेड़ के नीचे नुक्कड़ सभा कर रहे थे, तभी कुछ लोगों ने मधुमक्खी के छत्ते पर  इसी दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. कुछ लोग सरपट सभा छोड़कर भागे तो कुछ लोगों ने दरी के नीचे छिपकर जान बचाई. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि मधुमक्खी के छत्ते पर विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनबूझकर पत्थर मारे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement