Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पटौदी खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, सगाई के बाद अब दुल्हन बनने वाली हैं Sara Ali Khan? क्या है सच्चाई यहां जानें

Sara Ali Khan शादी करने वाली हैं और उनकी सगाई भी हो चुकी है. ये खबरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. यहां जानें आखिर पूरा मामला क्या है.

Latest News
पटौदी खानदान में जल्द बजेगी शहनाई, सगाई के बाद अब दुल्हन बनने वाली हैं Sara Ali Khan? क्या है सच्चाई यहां जानें

Sara Ali Khan सारा अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आज अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और चुलबुले अंदाज से लोगों को दीवाना बना लिया है. बीते दिनों उन्हें फिल्म ऐ वतन मेरे वतन और मर्डर मुबारक में देखा गया था. इसी बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. वैसे तो सारा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है पर अब उनकी शादी (Sara Ali Khan wedding) और सगाई की खबरें आ रही हैं. ये सब एक सोशल मीडिया के पोस्ट के कारण हुआ जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बताते हैं कि मामला क्या है.

दरअसल रेडिट के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. इसमें दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान की सगाई हो गई है और वो अब जल्द ही शादी भी करने वाली हैं. पोस्ट में यहां तक कहा गया कि सारा इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी. पोस्ट में कहा 'सारा बहुत जल्द मेट्रो इन दिनों की शूटिंग पूरी करेंगी. उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वो अपनी शादी की तैयारी शुरू कर देंगी. वो बहुत खुश हैं और उनके परिवार ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है.'

बिजनेसमैन से करेंगी शादी 
 
इस पोस्ट में ये भी कहा गया कि सारा अली खान जिससे शादी करेंगी वो एक बिजनेसमैन है जो सारा के प्यार में पागल है. फिलहाल नाम तो सामने नहीं आया है और ना ही एक्ट्रेस या उनके परिवार की तरफ से इसको लेकर कोई टिप्पणी की गई है.


ये भी पढ़ें: Exclusive: Sara Ali Khan ने खोला राज, पर्दे के पीछे रहकर मां अमृता ने कैसे बनाया करियर


इन 4 लोगों के साथ जुड़ा Sara Ali Khan का नाम

बीते दिनों रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं. उससे पहले उनके और कार्तिक आर्यन की डेटिंग की खबरें भी आई थीं. उनका सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी रिश्ते को लेकर चर्चा थी. साथ ही ईशान खट्टर के साथ भी सारा का नाम जुड़ा था.


ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने मंदिर के बाहर बैठे गरीबों के लिए किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफ, देखें वीडियो


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement