Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ मैच के बीच Virat Kohli और Anushka Sharma का रोमांस, फ्लाइंग किस पर लुट गया इंटरनेट

India vs New Zealand WC के बीच Virat Kohli और Anushka Sharma का रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता दिखाई दे रहा है.

Latest News
article-main

Virat Kohli, Anushka Sharma: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: India vs New Zealand Semifinal: आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्डकप 2023 का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) को सपोर्ट करने के लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पहुंची हैं. विराट के साथ- साथ कैमरों की नजरें भी एक्ट्रेस की तरफ टिकी हुई हैं. गेम शुरू होते ही अनुष्का और विराट के क्यूट मोमेंट्स कैमरे के सामने आने लगे हैं. विराट ने अनुष्का को मैदान से फ्लाइंग किस (Flying Kiss) भेजी है और एक्ट्रेस ने भी उन्हें जवाब देते हुए ब्लश के साथ फ्लाइंग किस किया.

वानखेड़े स्टेडियम में चल रहे विश्व कप सेमीफाइनल में विराट को चियर करने के लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पहुंचीं. इस दौरान सोशल मीडिया पर दोनों के क्यू मोंमेंट्स छा गए हैं. मैच से पहले दोनों एक- दूसरे को फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दिए. इस दौरान विराट मैदान में थे और अनुष्का स्टैंड से उन्हें देख रही थीं. दोनों इसके अलावा भी कई बार क्यूट मोमेंट्स शेयर करते दिखे और फैंस उनके रोमांस पर दिल हारते हुए दिखाई दिए. अनुष्का और विराट के क्यूट वीडियोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहे ये वीडियोज- ये भी पढ़ें- कंफर्म हुई अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी? पहली बार दिखा बेबी बंप? देखें Viral Video

इससे पहले हुए भारत- नीदरलैंड के मैच के दौरान भी अनुष्का के रिएक्शन खूब वायरल हुए थे. दिवाली वाले दिन हुए इस मैच ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें कि इन दिनों मीडिया में अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं और इस बीच अनुष्का लगातार अपने पति को सपोर्ट करने मैदान पर मौजूद नजर आ रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement