Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Shahid Kapoor और Ranbir Kapoor को डेट कर रही थीं Nargis Fakhri? एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा

नरगिस फाखरी(Nargis Fakhri) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और शाहिद कपूर( Shahid Kapoor) संग डेटिंग की खबरों पर खुलासा किया है.

Latest News
क्या Shahid Kapoor और Ranbir Kapoor को डेट कर रही थीं Nargis Fakhri? एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा

Nargis Fakhri Shahid Kapoor And Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नरगिस फाखरी(Nargis Fakhri) बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में तमाम हिट मूवी दी हैं. इस बीच नरगिस रणबीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार (Rockstar) में नजर आईं थी, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी. बता दें कि एक्ट्रेस ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म रिलीज होने के बाद रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और नरगिस की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थी. वहीं, लंबे वक्त के बाद नरगिस ने हाल ही में अपनी डेटिंग की उन खबरों पर रिएक्ट किया है और ये भी बताया है कि इन चीजों का उनपर क्या असर पड़ा था. 

हाल ही में नरगिस सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू के लिए नजर आई थीं. इस दौरान उनसे जब शाहिद कपूर और रणबीर कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा यह मुझे पागल कर देता था. एक बार एक आर्टिकल में आया था जिसमें कहा गया था कि मैं शाहिद कपूर के अपार्टमेंट में रहने लगी हूं. काश मैंने इन आर्टिकल्स को संभाल कर रखा होता ताकि मेरी मां मुझसे मिलने आ पाती. उन्होंने आगे कहा कि और मुझे लोग मैसेज भेज रहे थे, ओह तुम्हारी मां शहर में हैं? आखिर क्या बात है, मेरी मां तो यहां कभी आई ही नहीं. इसलिए मुझे उन सभी चीजों की आदत डालनी पड़ी. 

ये भी पढ़ें- Nargis Fakhri: 6 साल की उम्र में पिता को खोने से लेकर फिल्मों से गायब होने तक, ऐसा रहा एक्ट्रेस का फिल्मी सफर

रिपोर्टर को दिया था नरगिस ने ऐसा जवाब

उन्होंने आगे कहा कि एक रिपोर्टर मेरे पास आई और बोली ओह बी टाउन स्टार्स का आनंद लेते हुए कैसा फील होता है और उसने इसे इस तरह से कहा जैसे कि वह मैसेज दे रही हो. वे अलग-अलग लोगों के बारे में बहुत सारी स्टोरिज लिख रहे हैं. मैं अभी तक किसी को जानती भी नहीं हूं. मैंने उससे बस इतना कहा ठी है मैं इंतजार कर रही हूं कि तुम मुझे लेजबियन बना दो और यह हैडलाइन था. मैं मुसीबत में पड़ गई. मैं सारकास्टिक रूप में बात कर रही थी. लेकिन उसका चेहरा उतर गया और वो चली गई थी. 

ये भी पढ़ें- Nargis Fakhri का हुआ एक्सीडेंट, बाद में दिया पोज, लोग बोले- नजर हटी दुर्घटना घटी

रॉकस्टार फिल्म का फेम था नरगिस के लिए अजीब

नरगिस ने आगे बताया कि रॉकस्टार से जो फेम मिला वह अजीब था. मैं इतना स्ट्रेस्ड थी कि मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे कंधे मेरे कानों को छू रहे थे. मेरा शरीर बहुत स्ट्रेस्ड था, लेकिन मैं लाइफ जीने की कोशिश कर रही थी. यह बहुत बड़ी फिल्म थी. 

जल्द ही इस सीरीज में आएंगी नजर

आपको बता दें कि नरगिस फाखरी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जिसमें से मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो, अजहर और हाउसफुल 3 जैसे हिट फिल्मों में काम किया है. वह जल्द ही वेब सीरीज ततलुबाज में नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement