Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Richa Chadha ने Heeramandi में डांस सीक्वेंस के लिए दिए थे 99 शॉट, जानें क्या थी वजह

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Baazar) में डांस सीन के लिए 99 रीटेक लिए थे, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि ऐसा क्यों हुआ था.

Latest News
Richa Chadha ने Heeramandi में डांस सीक्वेंस के लिए दिए थे 99 शॉट, जानें क्या थी वजह

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हाल ही में रिलीज वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Baazar) में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लज्जो का किरदार निभाया है और उन्हें अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जमकर तारीफें मिल रही हैं. बता दें कि साल 2013 की फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला (Goliyoon Ki Raasleela Ram Leela) के बाद दूसरी बार ऋचा चड्ढा संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम किया हैं.

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में एक डांस सीन शूट किया था, जो कि उनके लवर जोरावर की शादी में परफॉर्म करने को लेकर था. शो में जोरावर का रोल अध्ययन सुमन ने निभाया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इस डांस सीक्वेस के लिए उन्होंने 99 रीटेक दिए थे और वह एक परफेक्ट शॉट तब भी नहीं दे पाईं थी, जो कि संजय लीला भंसाली चाह रहे थे.

ये भी पढ़ें- Exclusive: Richa Chadha ने बयां की इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की हालत, हमेशा रहता है इस बात का डर?

संजय लीला भंसाली चाहते थे परफेक्ट शॉट

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए ऋचा ने कहा कि, '' यह उस गाने का पहला शॉट था, जहां वह उस लड़के को देखती हैं और वो उसके पैरों पर पैसे गिरा देता. वह वापस चलना शुरू कर देती है और फिर डांस करती है. यह एक बहुत लंबा शॉट था. यहां तक कि मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि उस शॉट के लिए 99 रीटेक लगे. वह कुछ स्पेशल चाहते थे, जिसे मैं नहीं दे पाई. मुझे नहीं लगता है कि इसका यूज किया गया था, क्योंकि 99 बार टेक लेने के बाद भी मैं परफेक्ट नहीं कर पाई.


ये भी पढ़ें- कैमियो रोल में छाए ये 9 स्टार्स, लीड एक्टर्स से ज्यादा मिली लाइमलाइट


99 रीटेक पर ऋचा ने कही ये बात

मुझे लोगों के द्वारा वर्सेटाइल एक्टर, मल्टीटैलेंटेड एक्टर के तौर पर जाना जाता है, लेकिन मेरे लिए संजय लीला भंसाली के सामने खड़ा होना और उनका यह कहना कि 99 रीटेक के बाद भी उन्हें वह शॉट नहीं मिला जो वह चाहते थे और फिर यह सोचते हुए अपने बेड पर जाते हैं कि क्या आप अच्छे हैं, क्या आप अपनी कला को जानते हैं, आप इसे बेहतर कैसे बना सकते हैं? आप कल क्या करेंगे और फिर अगले दिन नए जोश और एनर्जी के साथ आएंगे. 

हीरामंडी में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सेगल और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आई हैं. यह शो 1920 से 1940 के दशक के लाहौर के हीरामंडी के रेड लाइट एरिया में तवायफों के जीवन पर आधारित है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement