Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अस्पताल में भर्ती हुईं Bharti Singh, 3 दिनों से हो रहा भयानक दर्द, वीडियो देखकर परेशान हुए फैंस

Bharti Singh का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए हैं. इस वीडियो में भारती अस्पताल के बिस्तर पर लेटी दिखाई दे रही हैं और उनकी हालत काफी खराब नजर आ रही है.

Latest News
article-main

Bharti Singh Hospitalized: भारती सिंह अस्पताल में भर्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को लेकर हाल ही में ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर फैंस परेशान हो गए हैं. भारती सिंह की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल (Bharti Singh Hospitalized) में भर्ती कराया गया था. परेशान हो रहे फैंस को बता दें कि भारती अब काफी ठीक हैं और उन्होंने ही सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर कर हेल्थ अपडेट दिया है. कॉमेडियन ने बताया है कि उन्हें आखिर हुआ क्या था और उनका क्या इलाज चल रहा है. इस वीडियो में भारती ने ये भी बताया है कि किस तरह 3 दिनों से दर्द से जूझ रही थीं.

भारती सिंह ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया है. इस व्लॉग में उन्होंने बताया है कि वो अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने वीडियो में अपनी हालत भी दिखाई है. भारती सिंह ने बताया कि वो 3 दिनों से भयानक दर्द से परेशान थीं और लग रहा था उन्हें फूड प्वाइजनिंग हुई है. दर्द इतना बढ़ गया कि एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा और वहां पर कई टेस्ट हुए, जिसमें पता चला कि असल में एक्ट्रेस को गॉलब्लैडर स्टोन यानी पित्ताशय की पथरी है. अस्पताल में हाल ही में एक्ट्रेस की सर्जरी हुई है और स्टोन निकाला गया है. यहां देखें वायरल हो रहा भारती सिंह का ये वीडियो-


और पढ़ें- Bharti Singh ने खोला TV इंडस्ट्री का काला सच, Haarsh ने बताया क्यों आता है लोगों को हार्ट अटैक?


भारती अभी भी अस्पताल में हैं और वीडियो में वो रोती दिखाई दे रही हैं क्योंकि वो अपने बेटे गोला से नहीं मिल पा रही हैं. भारती को गोला के लिए रोते देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं और सभी ने कॉमेडियन के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की है. भारती ने अपने वीडियो में फैंस को मैसेज देते हुए सेहत का खास ख्याल रखने के लिए कहा है. उन्होंने कहा है कि पेट से संबंधित किसी भी समस्या को इग्नोर ना करें और तुरंत इसका टेस्ट करवाएं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement