Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: पत्नी की हत्या कर शव के 200 टुकड़े कर शहर भर में फेंके, Google पर सर्च किए सारे जवाब

Crime News UK: इंग्लैंड में एक शख्स ने बर्बरता की अलग ही कहानी लिखी है. निकोलस मैटसन नाम के इस शख्स ने पहले पत्नी की बेरहमी से हत्या की और फिर उसके शव के 200 टुकड़े कर दिए. 

Latest News
article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंग्लैंड से अपराध (Crime News) की एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर उसके शव के 200 टुकड़े किए. शव के टुकड़े करने के बाद उसके कुछ हिस्से नदी में बहा दिए और कुछ को शहर के अलग-अलग कोने में जाकर फेंक दिया. इसके बाद  उसने पुलिस से बचने के लिए Google पर सवालों की पूरी लिस्ट तैयार की और उनके जवाब भी याद किए. जैसे कि उसके अपनी पत्नी के साथ कैसे रिश्ते थे, आखिरी बार कब बात हुई थी. 

1 साल तक पुलिस को गुमराह करने में रहा कामयाब 
इंग्लैंड (England) में हुई इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, 28 साल के निकोलस मेटसन की शादी 26 साल की होली ब्रैमली से हुई थी. आखिरी बार होली को उसके दोस्तों और परिवार ने पिछले साल मार्च में देखा था. इसके बाद से किसी को उसकी खबर नहीं थी.

यह भी पढ़ें:  तीसरे चरण में चुनाव लड़ रहे दागी हैं इतने नेता, करोड़पतियों की भरमार

आखिरकार एक साल तक पुलिस को गुमराह करने के बाद निकोलस ने इसी महीने पुलिस के सामने पत्नी की हत्या करने की बात कबूल की है. उसने शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंकने की बात भी मान ली है. हालांकि, अब तक उसने पुलिस के सामने पत्नी की हत्या की वजह नहीं कबूल की है.


यह भी पढ़ें: Covishield Vaccine से शरीर में जम सकता है खून का थक्का  


Google पर सर्च किए हत्या के बाद पूछे जाने वाले सवालों के जवाब
पुलिस ने बताया कि आरोपी के बयान के बाद नदी में से शव के टुकड़े बरामद किए गए हैं. आरोपी ने पुलिस की नजर से बचने के लिए पूरी तैयारी की थी. उसके गूगल सर्च रिकॉर्ड से पता चला है कि उसने हत्या के बाद गूगल पर सभी पूछे जाने वाले सवाल और उससे जुड़े जवाब भी सर्च किए थे. मृतक की मां ने बताया कि बेटी और दामाद के बीच पैसों को लेकर विवाद था. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement