Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LSG vs MI Match Highlights: मार्कस स्टोइनिस की दमदार पारी, रोमांचक मुकाबले में लखनऊ ने मुंबई को 4 विकेट से हराया

LSG vs MI Match Highlights: लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 48वां मुकाबला इकाना स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में लखनऊ ने 4 विकेट से मुंबई को करारी शिकस्त दी है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, एलएसजी बनाम एमआई (LSG vs MI Live Score)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 48वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच इकाना स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 145 रनों का टारगेट लखनऊ को दिया था. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एलएसजी ने 19.2 ओवरों में इसे चेज कर दिया. इस रोमांचक मुकाबले में एलएसजी ने एमआई को 4 विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ लखनऊ को अंक तालिका में काफी फायदा हुआ है और टीम तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.

लखनऊ को मिला था 145 रनों का लक्ष्य

एमआई ने पहले खेलते हुए लखनऊ को 145 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में एलएसजी ने 19.2 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. टीम के लिए मार्कस स्टोइनिस ने 45 गेंदों में 2 छक्के और 7 चौकों की मदद से 62 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 22 गेंदों में 28 रनों की दूसरी सबसे बड़ी पारी खेली है. 

कप्तान केएल राहुल ने मुंबई के खिलाफ बतौर इम्पैक्ट प्लेयर अर्शिन कुलकर्णी को ओपनिंग के लिए मौका दिया था. लेकिन वो आईपीएल करियर की अपनी पहली गेंद पर ही आउट हो गए. टीम के लिए कुलकर्णी 0, राहुल 28, स्टोइनिस 62, दीपक हुडा 18, निकोलस पूरन ने नाबाद 14 रनों की पारी खेली, एश्टन टर्नर 5, आयुष बदोनी 6 और क्रुणाल पांड्या ने 1 रनों की नाबाद पारी खेली. 


यह भी पढ़ें- World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, केएल राहुल को नहीं मिला मौका


इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

एलएसजी बनाम एमआई मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट मोहसिन खान ने लिए हैं. उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा स्टोइनिस, नवीन, मयंक और बिश्नोई ने 1-1 विकेट लिया. वहीं एमआई की ओर हार्दिक पांड्या ने 2 विकेट लिए. जबकि गेराल्ड कोएत्जी, नुवान तुषारा और मोहम्मद नबी ने 1-1 विकेट चटकाया. इसके अलावा लखनऊ को एक बल्लेबाज रनआउट हो गया था. 

एसी रही पहली पारी

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए है. टीम के लिए टिम डेविड ने 18 गेंदों में 35 और नेहाल वढेरा 41 गेंदों में 46 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. हालांकि ईशान किशन ने 36 गेंदों में 32 रनों की काफी धीमी पारी खेली थी. इसके अलावा रोहित शर्मा 4, किशन 32, सूर्यकुमार यादव 10, तिलक वर्मा 7, हार्दिक पांड्या 0, नेहाल वढेरा 46, टिम डेविड 35, मोहम्मद नबी 1 और गेराल्ड कोएत्जी ने नाबाद 1 रन बना सके.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement