Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'यूपी में गोकशी की तो खोल दूंगा जहन्नुम के द्वार' योगी आदित्यनाथ बोले- सपा-बसपा को दोगे क्या गोमाता की हत्या का हक?

Yogi Adityanath ने फरीदपुर में रैली के दौरान कहा कि अब भारत में पटाखे छूटने पर भी पाकिस्तान सफाई देता है, क्योंकि नया भारत छेड़ने वाले को छोड़ता नहीं है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को चुनावी मंच से गोकशी करने वालों के लिए खुला चैलेंज जारी किया. उन्होंने विपक्षी दलों के मेनिफेस्टो को लेकर निशाना साधते हुए 'ये लोग रूचि के अनुसार खानपान की छूट देने का वादा कर रहे हैं.' इसके बाद उन्होंने जनता से सवाल पूछा, 'क्या आप सपा-बसपा वालों को गोमाता की हत्या का अधिकार देंगे?' इसके बाद उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, 'हमारी प्रवृत्ति रही है कि जान दे देंगे, मगर गोमाता को बचाएंगे. आपको बता दूं कि यदि उत्तर प्रदेश में किसी ने गोकशी की कोशिश भी की तो उसके लिए जहन्नुम के दरवाजे खोल दूंगा. गोमाता को नुकसान पहुंचाना तो इसके बाद की बात है. दरअसल कांग्रेस, सपा आदि दलों ने अपने मेनिफेस्टो में सभी को उनकी पसंद के खान-पान का अधिकार देने का वादा किया है.

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री की तारीफ के लिए राहुल को घेरा

योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को फरीदपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने राहुल गांधी की तारीफ की थी. इस पर योगी ने कहा, 'पाकिस्तान आतंकवाद की भट्टी है, यदि वही (आतंकवाद को) सुलाएगा तो वही जलेगा भी. अब तो कांग्रेस के शहजादे (राहुल गांधी) की तारीफ पाकिस्तान का नेता कर रहा. यह वही नेता है, जिसने पुलवामा में भारतीय जवानों की शहादत पर जश्न मनाया था.' इसके बाद योगी ने जनता से कहा, 'कांग्रेस के इंडी गठबंधन को वोट करने का मतलब पाप के द्वार खोल देना है.'

'नया भारत छेड़ने वाले को छोड़ता नहीं है'

योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान के रुख में आए बदलाव की बात की. उन्होंने कहा, अब अगर भारत में पटाखे भी फूटते हैं तो सबसे पहले पाकिस्तान सफाई देता है कि मैंने कुछ नहीं किया है. पाकिस्तान जानता है कि नया भारत छेड़ता नहीं है. लेकिन यदि कोई उसे छेड़ता है तो वो छोड़ता भी नहीं है. 

'पहले सपा के लोग जनता को पिटवाते थे'

योगी आदित्यनाथ ने बदायूं लोकसभा सीट पर रैली के दौरान कहा, 'पहले बेरोजगारी थी, महंगाई थी. तब सपा के लोग आदमियों को बाहर भी पिटवाते थे और घर में भी बेलन की मार पड़वाते थे. 2014 के पहले लोग भूख से मरते थे. लेकिन 2014 के बाद सबको राशन मिल रहा है. यूपी में कोई गरीब बीमार पड़ता है, और उसका आयुष्मान कार्ड नहीं बना है तो यदि वो भाजपा के किसी प्रतिनिधि को चिट्ठी लिख दे या मुझे चिट्ठी लिख दे तो मैं मोदी के खुलवाए जान धन अकाउंट में पैसे भिजवा देता हूं ताकि वो निश्चिन्त होकर इलाज करा सके.'

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement