Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तिहाड़ जेल में खाने को लेकर कैदियों के बीच खूनी खेल, एक की हुई मौत

दिल्ली की तिहाड़ जेल नंबर 3 में कैदियों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस झड़प में एक कैदी की मौत भी हो गई है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली की तिहाड़ जेल कैदियों के बीच खूनी झड़प का मामाला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, जेल में दो गुटों में झड़प के बाद एक कैदी की मौत हो गई. यह घटना तिहाड़ जेल नंबर 3 की है. जिस कैदी की मौत हुई है, उसका नाम दीपक बताया गया है. उसकी उम्र 29 साल बताई जा रही है. 

किस बात पर हुई झड़प?
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को दो कैदियों के बीच अचानक बहस शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि, खाने की बात को लेकर विवाद बढ़ गया. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि एक ने दूसरे की जान ले ली. जेल अधिकारियों ने बताया कि मृतक हत्या के केस में सजा काट रहा था और वह जेल में सेवादार के रूप में काम करता था. अब्दुल बशीर नाम के दूसरे कैदी ने उस पर हमला किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. यह घटना तिहाड़ के 3 नंबर जेल की है. 

आपको बता दें कि दिल्ला के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दिल्ली का तिहाड़ जेल में बंद हैं. उनके अलावा दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. 


ये भी पढ़ें-Amit shah Fake Video Case: वीडियो कहां से जारी हुआ, इस सवाल का हुआ खुलासा, एक्स ने दी पुलिस को डिटेल्स  


 

पहले भी हो चुकी है झड़प
तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच अक्सर झड़प के मामले सामने आते रहते हैं. इससे पहले 25 अप्रैल को भी कैदियों के बीच झगड़े की खबर आई थी. शौचालय जाने को लेकर जेल में कैदियों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे. इसके बाद कैदियों ने सूए से एक दूसरे पर हमला कर दिया था. 

ऐसे ही पिछले साल भी अप्रैल महीने में तिहाड़ जेल में गैंगवार की घटना हुई थी. इसमें लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या कर दी गई थी. इस हमले में भी तेवतिया की मौत हो गई थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement