Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup Final से पहले फैली ये झूठी खबर, क्लोजिंग सेरेमनी को लेकर आई बड़ी अपडेट

World Cup 2023 Closing Ceremoney को लेकर तैयारियां चल रही हैं. इस बीच एक इंटरनेशनल सेलेब्रिटी के आने की खबरों ने फैंस की एक्साइटमें बढ़ा दी थी लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही है.

Latest News
article-main

Dua Lipa Will Not Perform At World Cup Final Closing Ceremony

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्डकप 2023 (World Cup Final) का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. रविवार, 19 नवंबर को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं और वर्ल्डकप की क्लोजिंग सेरेमनी (World Cup 2023 Closing Ceremoney) को लेकर बड़ी अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें फैल रही थीं कि वर्ल्डकप 2023 की क्लोजिंग इवेंट में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए एक बड़ी इंटरनेशनल सिंगर परफॉर्म करती दिखाई देंगी. हालांकि, अब सामने आया है कि इन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है. इसके अलावा इस बड़े इवेंट पर क्या कुछ होने वाला है इसे लेकर भी जानकारी सामने आ गई है.

दरअसल, बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा (Dua Lipa) वर्ल्डकप 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी. बताया ये भी जा रहा था कि दुआ ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. 'न्यू रूल्स' और 'वन किस' जैसे हिट गाने वाली सिंगर दुआ लिपा की फैन फॉलोइंग भारत में भी काफी तगड़ी है, यही वजह है कि उनके फैंस भी एक्साइटेड हो गए थे लेकिन अब सामने आ रहा है कि ये खबरें झूठी थीं. हाल ही में क्रिकेट एक्सपर्ट मुफद्दल वोहरा ने ट्वीट कर बताया है कि इस बड़े इवेंट पर दुआ लिपा कोई परफॉर्मेंस देती नजर नहीं आएंगी. ये भी पढ़ें- World Cup 2023 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, इतनी तगड़ी फीस लेकर परफॉर्म करेंगी ये विदेशी हसीना

दुआ लिपा के फैंस जरूर निराश होंगे लेकिन ये इवेंट काफी धांसू होने वाला है, इसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है जो वर्ल्डकप फाइनल की क्लोजिंग सेरेमनी की तैयारियों से जुड़ा बताया जा रहा है. वीडियो में अमहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कई डांसर्स परफॉर्मेंस की रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं. इस इवेंट पर फाइनल मैच देखने प्रधानमंत्री आएंगे और इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज को भी निमंत्रण भेजा गया है. बताया जा रहा है कि उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम भी इवेंट पर आ सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement