Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sword Attack: लंदन ट्यूब स्टेशन के पास तलवार से हमला, 2 पुलिस अफसरों समेत पांच लोग घायल

Crime News: पुलिस ने साफ कर दिया है कि यह कोई आतंकवादी हमला नहीं था. एक सिरफिरे हमलावर ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
article-main

हाथ में तलवार लेकर घूमता रहा आरोपी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ब्रिटेन में पूर्वी लंदन ट्यूब स्टेशन के पास मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक शख्स ने तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में दो पुलिस अधिकारियों समेत पांच लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, पुलिस ने हमलावर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने साफ कर दिया है कि यह कोई आतंकवादी हमला नहीं था. एक सिरफिरे हमलावर ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दो पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों को तलवार घोंप दी. आरोपी ने ये हमला क्यों किया इसके बारे में जांच की जा रही है.

हमले के बाद खौफ में लोग
मेट्रोपॉलिटन पुलिस के उप सहायक आयुक्त एडे एडेलेकन ने कहा, ‘यह एक भयानक घटना थी. मुझे पता चला है कि इसके बाद से लोग सदमे और चिंता से जूझ रहे हैं. लोग जानना चाहते हैं कि हमलावर कौन है और उसने ऐसा क्यों किया? हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं, जल्द ही इसके बारे में खुलासा करेंगे.


ये भी पढ़ें- 'उनकी आंख की रोशनी जा सकती थी', राघव चड्ढा कहां हैं, सौरभ भारद्वाज ने दिया अपडेट


पुलिस और अन्य आपातकालीन सेवाएं पूर्वी लंदन के हैनॉल्ट में मौजूद हैं, जहां थुरलो गार्डन क्षेत्र में एक घर में एक वाहन के घुसने की घटना पर उन्हें स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे से ठीक पहले बुलाया गया था. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दाढ़ी वाले एक व्यक्ति को लंदन के हैनॉल्ट इलाके में घरों के पास तलवार के साथ घूमते हुए दिखाया गया.

लोग अफवाओं पर न दें ध्यान
ब्रिटेन के गृह मंत्री जेम्स क्लेवरली ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर कहा कि पूर्वी लंदन ट्यूब स्टेशन के पास पुलिस बल तैनात किया गया है. जनता से अफवाओं से दूरी बनाए रखने का आग्रह किया गया है. उन्होंने कहा कि मैं पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हूं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और क्षेत्र को सुरक्षित कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement