Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'BJP को बहुत बड़े मार्जिन से जिताना है' चुनावी मंच से ये क्या कह गए Shivpal Yadav, देखें Video

Shivpal Yadav Viral Video: शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा हैं. उन्हें पार्टी ने बदायूं लोकसभा सीट से टिकट दिया था, लेकिन उन्होंने अपनी जगह बेटे को चुनाव लड़ाया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shivpal Yadav Viral Video: लोकसभा चुनावों की गहमागहमी के बीच जनसभाओं के दबाव में राजनेताओं की जुबानों का फिसलना भी जारी है. कहीं जुबान फिसलने के कारण एक-दूसरे के लिए अपशब्द कहे जा रहे हैं तो कहीं ऐसी बात मुंह से निकल रही है कि हंसी की फुहारें छूट रही हैं. ऐसा ही एक वाकया मंगलवार को समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव के साथ भी हो गया है. अपनी पार्टी के मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए खड़े हुए शिवपाल यादव सपा को जिताने के बजाय विपक्षी दल भाजपा को बड़े अंतर से जिताने की अपील कर बैठे. शिवपाल की जुबान फिसलने का यह वाकया वीडियो में कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जसवंत नगर में हो रहा था कार्यकर्ता सम्मेलन

इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन मंगलवार को जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के रायनगर में आयोजित किया गया था. इस सम्मेलन में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही उनके चाचा शिवपाल यादव भी मौजूद थे. शिवपाल यादव सपा के राष्ट्रीय महासचिव भी हैं. अखिलेश से पहले शिवपाल कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए खड़े हुए. लेकिन सभी उस समय चौंक गए, जब मंच से शिवपाल यादव की जुबान से भाजपा को जिताने की अपील निकल गई. वायरल हुए वीडियो में शिवपाल ने कहा, अभी अखिलेश को सुनाना है और आप लोगों को उन्हें सुनना है और फिर 7 मई को भारतीय जनता पार्टी को बड़े मार्जिन के साथ जिताना है. 

अखिलेश यादव भी रह गए हैरान

शिवपाल यादव की भाजपा को जिताने की अपील सुनकर सम्मेलन में मौजूद अखिलेश यादव समेत सभी लोग हैरान रह गए. हालांकि तब तक शिवपाल भी अपनी गलती समझ गए और फिर उन्होंने भाजपा को बड़े मार्जिन से हराने की अपील की. इस दौरान अखिलेश यादव मुस्कुराते हुए दिखाई दिए.

शिवपाल लौटा चुके हैं चुनावी टिकट

लंबे समय से चले आ रहे गिले-शिकवों को मिटाते हुए इस बार अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव को भी चुनावी टिकट दिया था. उन्हें बदायूं सीट से धर्मेंद्र यादव की जगह उम्मीदवार बनाया गया था. हालांकि बाद में शिवपाल ने खुद ही यह टिकट लौटा दिया था. शिवपाल ने अपने बेटे को बदायूं सीट से उम्मीदवार बनाने की मांग अखिलेश से की थी, जिसे मान लिया गया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement