Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सस्ता हुआ LPG Cylinder, देखें दिल्ली से मुंबई तक नई कीमतें

इस बदलाव का साथ दिल्ली से लेकर मुंबई तक सिलेंडर के दाम 19-20 रुपये सस्ते हुए हैं. IOCL की वेबासाइट पर इस नए दर को लेकर अपडेट आया है.   

Latest News
article-main

एलपीजी के दाम में कटौती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच आम लोगों के लिए एक बड़ी राहत की खबर आई है. 1 मई से एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) के रेट (Rate) घटाए गए हैं. ऑयल मार्केटिंग कंपनियों की तरफ से कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में बदलाव किया है. इस बदलाव का साथ दिल्ली से लेकर मुंबई तक सिलेंडर के दाम 19-20 रुपये सस्ते हुए हैं. IOCL की वेबासाइट पर इस नए दर को लेकर अपडेट आया है. 
 
जानें नई कीमतें

इस नए बदलाव के साथ 19 किलोग्राम के कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की रेट अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग देखने को मिल रही है. दिल्ली में इसकी कीमत 1,764.50 रुपये से कम होकर 1,745.50 रुपये हो गई है. मुंबई की बात करें तो वहां के नई कीमत 1,698.50 रुपये हो चुकी है. वहीं, चेन्नई में ये रेट बदलकर 1,911 रुपये हो चुकी हैं, साथ ही कोलकाता में नई रेट 1,859 रुपये हो गई है. इन दरों में आई कमी की वजह ग्लोबल ऑयल प्राइस के बदलाव को बताया जा रहा है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement