Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh ने हाई हील जूतों के साथ पहना 2 करोड़ का नेकलेस, इंटरनेट पर ट्रेंड हुआ 'प्रिंस लुक'

Ranveer Singh एक बार फिर से अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने एक इवेंट पर ऑल व्हाइट लुक के साथ 2 करोड़ का डायमंड नेकलेस कैरी किया है.

Latest News
article-main

Ranveer Singh Diamond Necklace: रणवीर सिंह का डायमंड नेकलेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pregnant) प्रेग्नेंट हैं और इस दौरान पापा बनने जा रहे अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर्सनल लाइफ को लेकर बिजी हैं. इस बीच रणवीर हाल ही में फैशन से जुड़े एक इवेंट पर स्पॉट हुए हैं. इस इवेंट पर उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक्स से तहलका मचा दिया, इंटरनेट पर रणवीर का ये लुक जमकर वायरल हो रहा है. सबसे ज्यादा चर्चाएं उनके नेकलेस को लेकर हो रही हैं, जो एक्टर ने फॉर्मल्स के साथ स्टाइल किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस आलीशान डायमंड नेकलेस (Ranveer Singh Diamond Necklace) की कीमत 2 करोड़ रुपए है.

रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए एक फैशन इवेंट में दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने ऑल व्हाइट फॉर्मल लुक्स के साथ व्हाइट रंग के हाई हील जूते पहने हुए थे. रणवीर के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने व्हाइट सैटिन शर्ट, मैचिंग ट्राउजर और व्हाइट बेल्ट कैरी की थी और इस लुक को एक्टर ने बेहद स्टाइलिश डायमंड नेकलेस के साथ कंप्लीट किया था. इस हटके लुक को रणवीर ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है, उसे भी जमकर तारीफें मिल रही हैं. एक्टर ने नेकलेस के साथ डायमंड ब्रेसलेट और इयरिंग्स भी पहनी हुई थीं. इस ऑल व्हाइट फॉर्मल आउटफिट में रणवीर किसी प्रिंस से कम नहीं लग रहे थे. यहां देखें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बॉलीवुड के 'सिंबा' का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- Ranveer Singh ने डिलीट कर दीं Deepika Padukone संग शादी की तस्वीरें? जानें पूरा मामला


बता दें कि रणवीर के इस डायमंड नेकलेस की कीमत 2 करोड़ रुपए है. रणवीर ने जितनी भी जूलरी कैरी की है, सभी लग्जरी जूलरी ब्रैंड टिफनी की हैं. हर बार की तरह इस बार भी रणवीर का ये हटके अंदाज फैंस को भा गया है और यही वजह है रणवीर का ये लुक इंटरनेट पर ट्रेंड होता नजर आ रहा है. बात करें वर्कफ्रंट की तो रणवीर जल्द ही फरहान अख्तर की आइकॉनिक फ्रेंजाइजी की तीसरी फिल्म 'डॉन 3: द चेज एंड्स' में लीड रोल निभाते नजर आएंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement