Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हैदराबाद में कुत्ते और उसके मालिक की लाठी-डंडों से पिटाई, वायरल हो रहा CCTV फुटेज

Hyderabad से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पालतू कुत्ते और उसके मालिक पर लाठी-डंडों से बेरहमी से हमला किया गया है. ये पूरी घटना CCTV फुटेज में कैद हुई है.

Latest News
 हैदराबाद में कुत्ते और उसके मालिक की लाठी-डंडों से पिटाई, वायरल हो रहा CCTV फुटेज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हाल फिलहाल में आपने कुत्ते के काटने के कई मामले Social Media पर देखें होंगे. इन तमाम मामलों के सामने आने के बाद अब वो लोग परेशान हैं जिन्होंने कुत्ते पाले हुए हैं. समस्या कितनी बड़ी है? उसे हम Hyderabad की एक घटना से समझ सकते हैं.हैदराबाद में एक पालतू कुत्ते और उसके मालिक की कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से बेरहमी से पटाई की है. 

मामला Hyderabad के रहमतनगर का बताया जा रहा है जिसका CCTV वीडियो अब सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स सड़क के किनारे अपने पालतू कुत्ते को टहलाता दिखाई दे रहा है. तभी उसका कुत्ता रास्ते से गुजर रहे लोगों पर भौंकना शुरू कर देता है. इसके कुछ देर बाद वहां कुछ लोग आ जाते हैं और कुत्ते के मालिक को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर देते है.

ये सब देख शख्स का परिवार उसे बचाने के लिए वहां पहुंच जाता है, लेकिन लोग उनकी भी पिटाई कर देते हैं. साथ ही वे सब उसके कुत्ते पर भी लाठी-डंडों से हमला करते हैं. हालांकि, बाद में इलाके के कुछ लोग बीच-बचाव करने के लिए आ जाते हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों पर पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के साथ कई गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


यह भी पढ़ें:'भारत चांद पर और हमारे बच्चे गटर में..', पाकिस्तानी नेता सैय्यद मुस्तफा कमाल ने संसद में खोली पाकिस्तान की पोल 


वीडियो को @sanjayjourno नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है और अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग इस घटना पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement