Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath के काफिले पर पश्चिम बंगाल में हमला, दिन में दी थी UP सीएम ने दंगाइयों को चेतावनी

Yogi Adityanath चुनाव प्रचार के लिए भाजपा की तरफ से पश्चिम बंगाल पहुंचे हुए हैं, जहां उन्होंने मंगलवार को मुर्शिदाबाद हिंसा के दंगाइयों को चेतावनी दी थी. 

Latest News
article-main

UP CM Yogi Adityanath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lok Sabha Elections 2024 के चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के काफिले पर हमला हो गया है. मंगलवार देर रात पश्चिम बर्दवान जिले में दंगाइयों ने अचानक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बस पर तब हमला कर दिया, जब वे रैली से वापस लौट रहे थे. मुंह पर कपड़ा बांधे बदमाशों ने बस पर ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए, जिसमें भाजपा के स्थानीय नेता घायल हो गए हैं. हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह सुरक्षित बताए जा रहे हैं. भाजपा ने इस हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है. हालांकि TMC नेताओं ने इससे पूरी तरह इंकार कर दिया है. यह हमला दिन में योगी आदित्यनाथ की उस चेतावनी के बाद हुआ है, जिसमें उन्होंने मुर्शिदाबाद हिंसा के दंगाइयों को चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि यदि ये दंगाई उत्तर प्रदेश में होते तो उन्हें उल्टा लटकाकर खाल खींच ली जाती.

पश्चिम बर्दवान के दुर्गापुर में हुआ हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार दिन में बहरामपुर में रैली को संबोधित किया था. मंगलवार शाम को योगी का काफिला रैली से वापस लौट रहा था. इसी दौरान कथित तौर पर पश्चिम बर्दवान के दुर्गापुर में डीवीसी चौराहे के पास कुछ लोग मुंह पर सफेद कपड़ा बांधकर अचानक योगी आदित्यनाथ की बस के सामने आ गए. उन्होंने बस पर ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. इससे भाजपा मंडल-3 के महासचिव श्रीदाम मंडल घायल हो गए. 

नाराज भाजपा कार्यकर्ता जमा हो गए हैं मौके पर

नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता TMC के आतंक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गए हैं. हमले की खबर पाकर भाजपा के आसनसोल जिला संगठन अध्यक्ष बप्पा चटर्जी भी मौके पर पहुंच गए हैं. उधर, दुर्गापुर के जेमुआ गांव से भी एक मिनी बस में सवार होकर तीस भाजपा कार्यकर्ता वहां पहुंच गए हैं. भाजपा ने आतंकवाद मुक्त चुनाव की मांग को लेकर चुनाव आयोग का रुख किया है. उधर, तृणमूल जिला नेतृत्व उत्तम मुखर्जी ने आरोपों से इनकार कर दिया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement