Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'शुक्रिया बीपी की दवा के लिए', जानिए मोहम्मद शमी के लिए ऐसा क्यों बोले आनंद महिंद्रा

Anand Mahindra on Mohammed Shami: आनंद महिंद्रा द्वारा मोहम्मद शमी को लेकर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

article-main

Anand Mahindra on Mohammed Shami

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप 2023 का सबसे सफल बॉलर कहा जाए तो गलत नहीं होगा. दो मैच में 5 विकेट लेकर उन्होंने पंजा खोला और फिर टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल का यादगार बनाते हुए भारत के इस तेज गेंदबाज ने 7 विकेट लिया. भारत की तरफ से एक पारी में 7 विकेट लेन वाले मोहम्मद शमी न सिर्फ पहले गेंदबाज बने बल्कि प्लेयर ऑफ द मैच बने. इसके बाद से सोशल मीडिया से लेकर हर जगह मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की जा रही है. इस बीच महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा भी शमी की तारीफ करने से अपने आपको रोक नहीं पाए. उन्होंने मोहम्मद शमी को लेकर एक ऐसी बात कही, जिससे उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

 दिग्गज बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने लिखा कि अगर किसी देश के ब्लड प्रेशर को मापने का कोई तरीका होता, तो शायद यह तब बढ़ता जब मिशेल, मार्वल का हीरो बनने का वादा कर रहा था, लेकिन डॉ. शमी आपका धन्यवाद. आज रात हम चैन की नींद सोएंगे. आनंद महिंद्रा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद लोग कई तरह की प्रतक्रिया देने लगे. 

इसे भी पढ़ें- World Cup 2023 Final: फाइनल में इस खूंखार गेंदबाज से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, पलक झपकते ही ले उड़ता है मैच
 

 मोहम्मद शमी ने सेमीफइनल में रचा इतिहास 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया सेमीफाइनल मैच रोमांच से भरपूर रहा. 398 का टारगेट देने के बाद भी मैच कई मौकों पर हाथ से निकलता दिखा. लेकिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कई विकेट चटकाकर भारत को फाइनल का टिकट दिलाया. शमी वर्ल्ड कप के इतिहास में नॉकआउट मैच में 7 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए. भारत ने बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर चौथी बार वनडे विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई.  
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement