Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant की हालत बिगड़ी, एक्स पति रितेश ने बताया पेट की इस जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

Rakhi Sawant की हेल्थ से जुड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है. उनके एक्स पति ने बताया है कि राखी तो ट्यूमर है और डॉक्टर अब कैंसर की जांच कर रहे हैं.

Latest News
Rakhi Sawant की हालत बिगड़ी, एक्स पति रितेश ने बताया पेट की इस जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

Rakhi Sawant राखी सावंत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बीते दिन इमरजेंसी में मुंबई के एक अस्पताल (Rakhi Sawant Hospitalized) में भर्ती कराया गया है. उनकी कई फोटोज वायरल हो रही थीं. पहले रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि वो हार्ट की बीमारी से जूझ रही हैं पर अब राखी के एक्स पति रितेश ने परेशान करने वाला अपडेट दिया है. रितेश ने बताया कि राखी की हालत गंभीर है. साथ ही बताया कि उनके पेट में ट्यूमर है जिसका साइज काफी बड़ा है. वहीं एक्ट्रेस को कई और बीमारियां भी हैं.

बुधवार को राखी सावंत की कुछ फोटो सामने आई थीं जिन्हें देख उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की ये फोटोज शेयर की थीं जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आईं. पपराजी पेज ने बताया कि एक्ट्रेस को सीने में दिक्कत होने की वजह से भर्ती करवाया गया था पर अब उनके एक्स पति ने शॉकिंग खुलासा किया है.

रितेश ने न्यूज 18 से बातचीत में बताया कि सीने में दर्द की शिकायत के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था अब डॉक्टर ने बताया कि उनके गर्भाशय यानी यूट्रस में ट्यूमर है. रितेश ने ये भी बताया कि डॉक्टर राखी की जांच कर रहे हैं और संदेह है कि उन्हें कैंसर हो सकता है. फिलहाल फैंस इस खबर से काफी हैरान और परेशान हैं. 

एक्स पति Adil Durrani ने बताया इसे नाटक

राखी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके एक्स पति आदिल का भी बयान सामने आया है. उन्होंने मीडिया में रहा है कि राखी नाटक कर रही हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि जेल जाने से बचने के लिए वो ये सब नाटक कर रही हैं. राखी इन दिनों अपने एक्स हसबैंड रितेश के साथ नजर आ रही हैं. वो एक्स पति आदिल पर नए नए आरोप लगा रही हैं. 


ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant अस्पताल में हुईं भर्ती, हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस? जानें मामला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement