Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bad Habits Of Men: महिलाओं को नहीं भाती पुरुषों की ये 4 आदतें, टूटने की कगार पर आ जाता है रिश्ता

Bad Habits Of Men: पुरषों की कुछ आदतें महिलाओं को बिल्कुल नहीं पसंद आती हैं, अगर आपमें भी ये आदतें हैं तो तुरंत सुधार कर लें वरना इस वजह से आपका रिश्ता टूट भी सकता है..

article-main

महिलाओं को नहीं भाती पुरुषों की ये 4 आदतें, टूटने की कगार पर आ जाता है रिश्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब व्यक्ति को किसी दूसरे व्यक्ति की कोई आदत या बात पसंद आती है, तो वह धीरे धीरे एक दूसरे के दोस्त बन जाते हैं या किसी रिश्ते में आते है. दो लोगों के बीच पसंद नापसंद आम बात है.  लेकिन, पार्टनर के बीच ये (Bad Habits Of Men) पसंद नापसंद बहुत अहम हो जाती है. आज हम आपको पुरुषों की कुछ ऐसी ही आदतों के बारे में बताने वाले हैं, जो महिलाओं को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती हैं. ऐसे में पार्टनर आपको शक की निगाहों से देखने लगती हैं. अगर आप भी किसी के साथ रिलेशनशिप (Relationship Tips) में हैं तो अपनी इन आदतों को सुधार लें, ताकि आपके रिश्ते की नाजुक डोर में गांठ न पड़े.

यह भी पढ़ें- क्या है हैप्पी वूमेन की पहचान, उसकी क्या आदतें होती हैं

महिलाओं का सम्मान न करना

किसी भी महिला को ऐसे पुरुष बिल्कुल पसंद नहीं होते, जो औरतों का सम्मान नहीं करते हैं. आज के जमाने में महिलाएं पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं. ऐसे में जब पुरुष उन्हें खुद से कमतर समझते हैं या घर गृहस्थी संभालने वाला मानकर महिलाओं का सम्मान नहीं करते है, तो यह बात महिलाओं को जरा भी पसंद नहीं आती है. कोई भी महिला ऐसे पुरुषों को नहीं पसंद करती है, जो महिला का इज्जत न करता हो. 

यह भी पढ़ें: यदि पार्टनर माथे पर करता है Kiss तो समझ लें इसका मतलब, ये 3 वजह हैं अहम 

लापरवाही

महिलाएं जिम्मेदार पुरुषो को पसंद करती हैं. जिंदगी को लेकर लापरवाह और भविष्य की चिंता न करने वाले पुरुषों को महिलाएं बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं हैं. इसके अलावा जो पुरुष आलसी और दिनभर बिस्तर पर पड़े रहने वाले होते हैं, महिलाएं उन्हें सम्मान भी नहीं देती हैं और न ही ऐसे पुरुष को लंबे समय के लिए अपने जीवन में शामिल करना पसंद करती हैं।

हर महिला से फ्लर्ट करना

पुरुष अक्सर शादीशुदा होने या किसी लड़की के साथ रिश्ते में होने के बाद भी अन्य महिलाओं से फ्लर्ट करने लगते हैं. ऐसे में दूसरी महिलाओं की जरूरत से ज्यादा तारीफ या फ्लर्ट करने से पार्टनर नाखुश होती है. इसके साथ ही अन्य महिलाओं के बीच भी यह संदेश जाता है कि पुरुष अपने रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं है. इस वजह से कोई भी महिला फ्लर्ट करने वाले पुरुषों को पसंद नहीं करती है. 

गंदे रहना
 
ज्यादातर महिलाओं को साफ सफाई पसंद होती है. वहीं, कई पुरुष साफ सफाई को लेकर अधिक रुचि नहीं लेते और  घर, कमरा आदि गंदा रखते हैं. इस तरह के पुरुष महिलाओं को बिल्कुल पसंद नहीं आते और महिला पार्टनर अक्सर पुरुषों की इस आदत से नाराज रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement