Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को मिलेगा नया हेड कोच, राहुल द्रविड़ को लेकर जय शाह ने कही बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म होने जा रहा है. बीसीसीआई जल्द ही नए कोच के लिए आवेदन मंगाएगा.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीम इंडिया को जल्द ही नया हेड कोच मिल सकता है. मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ का कॉन्ट्रैक्ट टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म होने जा रहा है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने नए कोच की तलाश शुरू कर दी है. बोर्ड जल्दी ही इसके लिए आवेदन मंगाएगा. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने ये भी कन्फर्म किया कि नया कोच लंबे समय के लिए नियुक्त होगा और उसका पहला कार्यकाल तीन साल का होगा.


ये भी पढ़ें: श्रीलंका ने किया टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान


राहुल द्रविड़ को लेकर जय शाह ने कही ये बात

राहुल द्रविड़ 2022 में टीम इंडिया के हेड कोच बने थे. पिछले साल नवंबर में ODI वर्ल्ड कप के बाद उनका दो साल कार्यकाल खत्म हो गया था. इसके बाद बीसीसीआई और द्रविड़ के बीच बातचीत हुई और ये तय हुआ कि द्रविड़ टी20 वर्ल्ड कप तक कोच बने रहेंगे. टी20 वर्ल्ड कप जून में खेला जाने वाला है. जय शाह ने कहा, "राहुल का कार्यकाल सिर्फ जून तक है. अगर वह अप्लाई करना चाहते हैं, तो वह ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं."

हेड कोच बदलने पर सहयोगी स्टाफ में भी बदलाव तय

जय शाह ने ये साफ कर दिया है कि नया हेड कोच नियुक्त होते ही सहयोगी स्टाफ में भी बदलाव हो सकता है. उन्होंने कहा, "कोचिंग स्टाफ के अन्य सदस्य, जैसे बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग कोच का सिलेक्शन नए कोच के परामर्श के बाद किया जाएगा." जय शाह ने ये भी बताया कि टीम इंडिया का नया कोच भारतीय या विदेशी भी हो सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement