Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने पर ममता बनर्जी-उदित राज ने जताई खुशी, 'हमें ताकत मिलेगी'

Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत मिली है. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस समेत  तमाम विपक्षी दलों के नेताओं ने फैसले का स्वागत किया है. 

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) मामले में आम आदमी पार्टी के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को अंतरिम बेल मिल गई है. देश की सर्वोच्च अदालत ने केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है. इस फैसले पर आप पार्टी के नेताओं के साथ विपक्षी इंडिया गठबंधन के नेताओं ने भी खुशी जाहिर की है. अब केजरीवाल दिल्ली और पंजाब में चुनाव प्रचार कर सकेंगे. इस बार दिल्ली में कांग्रेस और आप (Congress AAP Alliance) एक साथ चुनाव लड़ रही है. इंडिया गठबंधन की रैली में भी राहुल गांधी ने केजरीवाल और हेमंत सोरेन की रिहाई का मुद्दा उठाया था. 

ममता बनर्जी ने कहा, 'चुनाव में मदद मिलेगी'
अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर ममता बनर्जी ने खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि मुझे अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने की खबर मिली है और मैं इससे बहुत खुश हूं. इससे चुनाव में मदद मिलेगी. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को चुनाव प्रचार की अनुमति दी है. उन्हें आखिरी फेज की वोटिंग के बाद 2 जून को सरेंडर करना होगा. 


यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल SC से अंतरिम जमानत


पवन खेड़ा ने भी वीडियो मैसेज जारी किया 
अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा कि हमें खुशी है कि अरविंद केजरीवाल जी को जमानत मिल गई है. सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अरविंद केजरीवाल जी को राहत मिली है, हम इस निर्णय का स्वागत करते हैं. 4 जून के बाद नरेंद्र मोदी जी को समय मिलेगा कि वह आत्मचिंतन करें, कि वह किस तरह की राजनीति करते हैं.

उदित राज ने खुशी जताते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हम सम्मान करते हैं. इससे हमारी लड़ाई को ताकत मिलेगी. जमानत की खबर मिलते ही आप कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर छा गई है. सोशल मीडिया पर भी लगातार रिेएक्शन आ रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: BJP के निशाने पर ये 3 राज्य, ओडिशा, तेलंगाना और बंगाल से होगा मिशन 400 पूरा 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement