Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023 ने बिगाड़ा Tiger 3 का खेल, 8वें दिन Salman Khan की फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़

सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ(Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) की कमाई में 8वें दिन गिरवाट दर्ज की गई है. इस फिल्म ने वर्ल्ड कप(World Cup 2023) के बीच कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है.

Latest News
article-main

Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ(Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि दिवाली के मौके पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म ने अभी तक उतना कलेक्शन नहीं किया है, जितनी मेकर्स को उम्मीद थी. फिल्म ने जहां ओपनिंग डे पर अच्छा कारोबार किया था. वहीं, टाइगर 3 की दिन प्रतिदिन कमाई में गिरावट देखी गई है. जैसा कि 19 नवंबर को देश भर में वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल का इंतजार था. इस दौरान भारी संख्या में जनता नरेंद्र मोदी स्टेडियम(Narendra Modi stadium) पहुंची थी. जिसके बाद वर्ल्ड कप के दौरान टाइगर 3 की कमाई में आठवें दिन गिरावट आई है, तो चलिए जानते हैं फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है.

टाइगर 3 को रिलीज हुए 8 दिन बीत चुके है. फिल्म ने अपने पहले दिन कुल 44.5 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, तीन दिनों में टाइगर 3, 100 करोड़ के पार हो गई थी. इसके साथ ही 6 दिनों में सलमान कटरीना की इस फिल्म ने कुल 200 करोड़ का कारोबार कर लिया था. वहीं, फिल्म ने 7वें दिन यानी की अपने पहले शनिवार पर कुल 18.5 करोड़ का कारोबार किया था. हालांकि टाइगर 3 की कमाई में वर्ल्ड कप वाले दिन यानी की संडे को गिरावट दर्ज की है.

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड कप जीतने से पहले सलमान खान ने कर दिया ऐसा ऐलान, सुनकर खुला रह गया हरभजन सिंह का मुंह

टाइगर 3 ने 8वें दिन कमाए इतने करोड़

दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3 ने अपने 8वें दिन महज 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिससे कि देखा जाए तो रविवार को 8 करोड़ रुपये की गिरावट आई है. फिल्म ने अपने 8 दिनों में कुल 229.65 करोड़ का कारोबार कर लिया है. हालांकि वर्ल्ड कप का भारी असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें-  वीकेंड पर भी नहीं चला Tiger 3 का जादू, सलमान की फिल्म ने 7वें दिन कमाए इतने करोड़

भारत को सपोर्ट करने पहुंचे थे सलमान-कटरीना

आपको बता दें कि रविवार को वर्ल्ड कप फाइनल के लिए सलमान खान और कटरीना कैफ भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे. हालांकि टीम की हार के बाद दोनों कलाकार समेत शाहरुख खान, काजोल, अनुष्का शर्मा, अथिया शेट्टी और भारतीय टीम का दिल टूट गया. भारतीय टीम की हार से पूरा देश काफी निराश है, लेकिन सभी मिलकर इंडिया का हौसला बढ़ा रहे हैं.

इन कलाकारों ने फिल्म में किया अभिनय

वहीं, फिल्म को लेकर बात की जाए तो सलमान खान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी के विलेन रोल की जमकर तारीफ हुई है. फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो रोल किया है, जो लोगों को काफी पसंद आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement