Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी के अफेयर का कर रहा था विरोध, पति के साथ जो हुआ दहल जाएंगे आप, मामला Viral

पत्नी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का विरोध करने पर पति के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर आपकी रूह आपका शरीर छोड़कर भाग जाएगी. दिल दहला देने वाले इस पूरे मामले का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Domestic Violence

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही एक पोस्ट फिर हमारे सामने है. वायरल पोस्ट में ऐसा बहुत कुछ है जो हमें अंदर तक हिला देगा. बताते चलें कि पोस्ट घरों में होने वाली घरेलू हिंसा को लेकर है. लेकिन जो बात इस पोस्ट को घरेलू हिंसा के अन्य मामलों से अलग करती है, वो ये कि यहां पत्नी नहीं बल्कि पति का उत्पीड़न हो रहा है. वायरल पोस्ट राजस्थान के बिजनौर का है जहां एक पति अपनी पत्नी द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है.


यह भी पढ़ेंः Sam Pitroda की नस्लीय टिप्पणी पर मचा हंगामा, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़


कुछ ऐसा था पूरा मामला
पोस्ट में एक महिला को सिगरेट पीते देखा जा सकता है. उसके सामने एक युवक है जो बिना कपड़ों के बिस्तर पर लेटा हुआ है. पोस्ट को ध्यान से देखने पर पता चल रहा है कि महिला द्वारा एक चुन्नी की मदद से युवक के दोनों हाथों को बांधा हुआ है.

पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक दोनों पति-पत्नी है. कैप्शन में यह भी लिखा है कि पत्नी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में जैसे ही पति को मालूम होता है तो वह उसका विरोध करने लगता है. 


यह भी पढ़ेंः पोर्न स्टार Stormy Daniels से हुई बेटी की तुलना, कोर्ट में बुरे फंसे डोनाल्ड ट्रंप


Bijnor, the witch wife drugged her husband and tied him up, burnt his body with cigarettes, injured his private parts with a knife and tried to kill him by strangling him. The husband was against his wife's extramarital affair pic.twitter.com/lesanYO10e

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) May 6, 2024

डायन पत्नी ने किया पति का बुरा हाल
पोस्ट के अनुसार पत्नी के एक्स्ट्रा मेरीटल अफेयर का विरोध पति को भारी पड़ता है. महिला पति को ऐसा कुछ खिला देती है जिसके बाद वो नशे की गिरफ्त में आ जाता है. फिर महिला उसे बिना कपड़ो के बिस्तर पर लिटा देती है और एक चुन्नी की मदद से उसके हाथ बांध देती है. 

इसके बाद वह उसके बराबर में बैठकर सिगरेट पीने लगती है और पति को सिगरेट की मदद से जलाती है. इतना ही नहीं पत्नी ने युवक के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटकर जख्मी कर दिया. हालांकि पत्नी का इतने से भी मन नहीं भरा. उसने पति का गला दबाकर उसकी जान लेने की भी कोशिश की. 


यह भी पढ़ेंः पिता की मौत के बाद मां ने भी छोड़ा साथ! रुला देगी 10 साल के जसप्रीत की कहानी, Video वायरल


 

पोस्ट देखकर लोगों ने दी प्रतिक्रिया 
घरेलू हिंसा को लेकर इस पोस्ट को @gharkekalesh नाम के एक पेज द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया है. पोस्ट को अभी तक दो मीलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा 'भाई क्यों डरा रहे हो शादी करनी है', वहीं दूसरे ने लिखा 'कलयुग अपनी चरम सीमा पर है'. अन्य ने लिखा 'इस डायन पत्नी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए'. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement